चेन्नई पुलिस ने कोरोना के प्रति जागरुकता फैलाने का निकाला नया तरीका, मस्ती भरे अंदाज़ में स्टेशन पर किया डांस - देखें Video

हाल ही में चेन्नई रेलवे पुलिस (Chennai Railway Police) ने स्टेशन पर यात्रियों को जागरुक करने के लिए डांस का आयोजन किया.चेन्नई पर किए गए इस डांस के जरिए चेन्नई रेलवे पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क की अनिवार्यता समझाई है.

चेन्नई पुलिस ने कोरोना के प्रति जागरुकता फैलाने का निकाला नया तरीका, मस्ती भरे अंदाज़ में स्टेशन पर किया डांस - देखें Video

चेन्नई पुलिस ने कोरोना के प्रति जागरुकता फैलाने का निकाला नया तरीका, मस्ती भरे अंदाज़ में स्टेशन पर किया डांस

देश में कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) आने के बावजूद कोरोना के केस तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग इस महामारी से लोगों को बचाने और जागरुक करने के लिए कई वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ये वीडियो लोगों बीमारी के इलाज, बचाव से जुड़ी जानकारी देते हैं. तो वहीं, कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं जो लोगों को इमोशनल कर देते हैं. हाल ही में चेन्नई रेलवे पुलिस (Chennai Railway Police) ने स्टेशन पर यात्रियों को जागरुक करने के लिए डांस का आयोजन किया.

देखें Video:

चेन्नई पर किए गए इस डांस के जरिए चेन्नई रेलवे पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क की अनिवार्यता समझाई है. चेन्नई रेलवे पुलिस ने वायरल सॉन्ग ‘एन्जॉय एन्जामी' (Enjoy Enjaami) पर जबरदस्त डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि इससे पहले केरल पुलिस ने भी इस गाने पर डांस किया था. सोशल मीडिया पर अब ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेशन पर डांस के दौरान रेलवे की महिला पुलिसकर्मियों ने यूनिफार्म के साथ हाथों में दस्ताने पहने हैं और मुंह पर मास्क लगाया हुआ है.  रेलवे पुलिस का ये डांस देखकर यात्री भी हैरान रह गए. लोगों को ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे शेयर कर रहे हैं, बल्कि चेन्नई रेलवे पुलिस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com