शेफ संजीव कपूर ने बेटियों के साथ किया सुपर क्यूट डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

शेफ संजीव कपूर की दोनों बेटियां इस वीडियो में उनके साथ जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. अपने लजीज व्यंजनों के लिए मशहूर संजीव कपूर को यूं खुलकर डांस करता देख उनके फैंस काफी खुश हैं.

शेफ संजीव कपूर ने बेटियों के साथ किया सुपर क्यूट डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

शेफ संजीव कपूर का बेटियों के साथ कूल डांस वीडियो वायरल

मशहूर सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर अक्सर नई-नई डिशेज के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. वहीं उनकी बेटियों के साथ संजीव कपूर का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग जमकर लाइक्स कर रहे हैं. शेफ संजीव कपूर की दोनों बेटियां इस वीडियो में उनके साथ जमकर डांस करती दिख रही है. अपने लजीज व्यंजनों के लिए मशहूर संजीव कपूर को यूं खुलकर डांस करता देख उनके फैंस काफी खुश हैं.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक छोटा और प्यारा सा वीडियो शेफ संजीव कपूर ने पोस्ट किया है. वीडियो में संजीव कपूर को उनकी बेटियों रचिता और कृति कपूर के साथ देखा जा सकता है. सबको अपने हाथ से बना खाना खिलाने वाले संजीव कपूर को वीडियो में बेटियों के साथ टेस्टी फूड खाते देखा जा सकता है. वीडियो क्लिप में शेफ संजीव कपूर अपनी बेटियों के हाथ से चावल का बना स्पेनिश फूड Paella ट्राई करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद संजीव कपूर को अपनी बेटियों के साथ एक मजेदार डांस करते देखा जा सकता है.

लोग बोले- सुपर क्यूट डांस

वीडियो को कैप्शन देते हुए संजीव कपूर ने लिखा, ‘फादर्स डे के डिनर ने हमें ऐसा दीवाना बना दिया. रचिता और कृति कपूर ने पेला बनाया. हमनें भरपेट भोजन किया और कुछ डांस के साथ इसका समापन किया! बस एक आदर्श फादर्स डे'. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को एक लाख 37 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'दोनों बेटियां पापा की जेरोक्स कॉपी हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'सुपर क्यूट वीडियो है.'

ये भी देखें- राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com