हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, सामने आया दर्दनाक VIDEO

Kota Viral Video: सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि, छात्र अपने दोस्तों के साथ बालकनी में बात कर रहा था, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. बालकनी में लगी जाली टूटने के बाद छात्र सीधे नीचे जा गिरता है.

हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, सामने आया दर्दनाक VIDEO

Accident Viral Video: राजस्थान के कोटा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छात्र की हॉस्टल के छठवी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. अब इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया गया है, जिसमें देखा सकता है कि, बैलेंस बिगड़ने के कारण छात्र बालकनी की ग्रिल को तोड़ते हुए नीचे गिर गया. सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें. 

यहां देखें हादसे का वीडियो

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि, छात्र अपने दोस्तों के साथ बालकनी में बात कर रहा था, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही छात्र जूते पहनने के लिए नीचे झुकता है, उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. बालकनी में लगी जाली टूटने के बाद छात्र सीधे नीचे जा गिरा. इस दौरान वहां मौजूद एक लड़का मदद के लिए चीखने लगता है. हादसा गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है. मदद के लिए चीखने लगता है. हादसे में जान गंवाने वाला छात्र पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, छात्र कोटा के जवाहर नगर इलाके में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था. खबरों के मुताबिक मृतक युवक का नाम इशांशु भट्टाचार्य बताया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @NarendraNeer007 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'राजस्थान  के कोटा में हॉस्टल की छठवीं मंजिल से अचानक गिरने से छात्र की हुई मौत, CCTV में कैद हुई घटना.'