किचन में आकर मस्ती-मस्ती में बिल्ली ने कटोरी के साथ किया कुछ ऐसा... देखें ये मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिल्ली (Cat) का एक प्यारा सा वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक काली बल्ली किचन के स्लैब पर बैठी है और वहां रखी एक व्हाइट बाउल के तरफ देख रही है.

किचन में आकर मस्ती-मस्ती में बिल्ली ने कटोरी के साथ किया कुछ ऐसा... देखें ये मजेदार Video

बिल्ली ने किस तरह चालाकी से तोड़ा किचन की प्लेट

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिल्ली (Cat) का एक प्यारा सा वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक काली बल्ली किचन के स्लैब पर बैठी है और वहां रखी एक व्हाइट बाउल के तरफ देख रही है. काफी देर दखने के बाद उसे पैरे से हटाकर स्लैब के किनारे रख देती है और फिर धीरे से उस व्हाइट बाउल को नीचे गिरा देती है. प्लेट के गिरते ही बिल्ली भी उसके पीछे स्लैब से नीचे कूद जाती है. 

जैसा कि आपको पता है बिल्ली को सबसे चालाक जानवर कहा जाता है. अगर इस वीडियो के बारे में बात करें तो यह लगभग 40 सेकेंड का वीडियो क्लिप है. और इस वीडियो को 10 मई को शेयर किया गया था.

देखें Video:

Just a bit more...a bit more...a bit more... from r/AnimalsBeingJerks

इस वीडियो को 'रेडिट एनिमल बिंग जर्क' ने शेयर किया है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो काफी शानदार है. इस वीडियो को देखने के बाद खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 14,500 से ज्यादा लाइक्स और 300 से भी ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.