बिल्ली का बच्चा नहीं चढ़ पा रहा था सीढ़ियां, तो बिल्ली ने कुछ इस तरह की उसकी मदद, Video ने जीता लोगों का दिल

ये वीडियो एक बिल्ली और उसके बच्चों का है, जिसमें वो अपने बच्चे को सीढ़ियां चढ़ना सिखा रही है. बिल्ली का ये वीडियो (Cat Video) लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है और एक दूसरे को शेयर भी कर रहा है.

बिल्ली का बच्चा नहीं चढ़ पा रहा था सीढ़ियां, तो बिल्ली ने कुछ इस तरह की उसकी मदद, Video ने जीता लोगों का दिल

बिल्ली का बच्चा नहीं चढ़ पा रहा था सीढ़ियां, तो बिल्ली ने कुछ इस तरह की उसकी मदद

सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्लियों के मजेदार और प्यारे वीडियो की भरमार रहती है. अक्सर कोई न कोई नया वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. ये वीडियो एक बिल्ली और उसके बच्चों का है, जिसमें वो अपने बच्चे को सीढ़ियां चढ़ना सिखा रही है. बिल्ली का ये वीडियो (Cat Video) लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है और एक दूसरे को शेयर भी कर रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को बुइटेनगेबिडेन नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- "माँ अपने बच्चे को सीढ़ियाँ चढ़ने में मदद करती हैं." 29 सेकेंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि सीढ़ी पर एक बिल्ली और उसका बच्चा खड़ा है. बिल्ली का बच्चा सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन चढ़ नहीं पा रहा है. फिर बिल्ली उसके आगे सीढ़ियां चढ़कर उसे बताती है कि किस तरह से सीढ़ियां चढ़ना है, तो बच्चा भी उसे देखकर वैसे ही सीढ़ियां चढ़ने लगता है. लोगों को बिल्ली का इस तरह से अपने बच्चे को सीढ़ियां चढ़ने का तरीका सिखाना बेहद पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर तो आप भी समझ ही गए होंगे कि एक मां ही होती है, जो अपने बच्चे के हर मुश्किल समय में उसका साथ देती है. उसे बचपन से हर चीज सिखाती है और उसकी हर कमी को पूरा करती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 92 हजरा से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितनी अच्छी मां है.