बर्फीली सड़क पर फिसलकर खाई में गिरी कार, वायरल वीडियो देख डर गए लोग

हादसे का वीडियो (Video) एसयूवी के पीछे चल रही कार में बैठे लोगों ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो में सड़क पर चारों तरफ बर्फ जमी हुई नजर आ रही है जिसके कारण कार अनियंत्रित हो गई. नतीजतन ये हादसा घट गया.

बर्फीली सड़क पर फिसलकर खाई में गिरी कार, वायरल वीडियो देख डर गए लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

देशभर के कई राज्यों में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है. कश्मीर (Kashmir) तो एकदम बर्फ की सफेद चादर से ढका हुआ नजर आ रहा है. भले ही कश्मीर ठंड के मौसम में सबसे ज्यादा खूबसूरत लगता हो लेकिन इस सीजन में लोगों की मुसीबतें भी बढ़ जाती है. हाल ही में जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग (Gulmarg) से सड़क दुर्घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में बर्फीली सड़क के कारण एक कार बैरियर्स को तोड़कर नीचे खाई में जा गिरी. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है.

एक जानकारी के मुताबिक ये घटना जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के गुलमर्ग में घटी. यहां बर्फीली सड़क के कारण एक एसयूवी (SUV) फिसलकर नीचे खाई में जा गिरी है. इस हादसे में कम-से-कम 5 लोग घायल बताए जा रहे है. एसयूवी कार सड़क किनारे लगे बैरियर्स को तोड़कर खाई में जा गिरी. हादसे का वीडियो (Video) एसयूवी के पीछे चल रही कार में बैठे लोगों ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो में सड़क पर चारों तरफ बर्फ जमी हुई नजर आ रही है जिसके कारण कार अनियंत्रित हो गई. नतीजतन ये हादसा घट गया.

यहां देखिए वीडियो-

इस घटना का वीडियो (Video) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- 'कश्मीर में सर्दियों में ड्राइविंग करना एक बुरा सपना हो सकता है. मुझे उम्मीद है कि इस गाड़ी में सवार सभी लोग समय से पहले ही बाहर निकल आए होंगे. यह चौंकाने वाला है कि जो बैरियर लगाए गए हैं, वे कितने कमजोर हैं.' सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: फर्श पर लेटकर वीडियो शूट कर रही थी सिंगर, सांप ने महिला के चेहरे पर काटा..देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद गाड़ी में सवार लोगों की सलामती की दुआ मांगी. वहीं कुछ यूजर ने कहा कि फिसलन में गाड़ी चलाना हमेशा खतरनाक होता है. खासकर पहाड़ी इलाकों में तो आए दिन इसकी वजह से कई हादसे घटते रहते हैं. उमर अब्दुल्ला ने 24 दिसंबर को ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो (Video) शेयर किया है. जो कि अब सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर वायरल हो चुका है.