गणतंत्र दिवस परेड के रिहर्सल के दौरान नेवी के जवानों ने गाया दिल को छू लेने वाला गाना

Indian Army की बात जैसे ही जेहन में आती है, सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. गणतंत्र दिवस के मौके पर इंडियन नेवी की प्रैक्टिस का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. 59 सेकंड के इस वीडियो को सुनने के बाद आपका दिल भी गदगद हो जाएगा.

गणतंत्र दिवस परेड के रिहर्सल के दौरान नेवी के जवानों ने गाया दिल को छू लेने वाला गाना

Indian Army की बात जैसे ही जेहन में आती है, सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. गणतंत्र दिवस के मौके पर इंडियन नेवी की प्रैक्टिस का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. 59 सेकंड के इस वीडियो को सुनने के बाद आपका दिल भी गदगद हो जाएगा. इंडियन नेवी के जवान बहुत ही जोश के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बहुत तेज़ी से शेयर किया जा रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही प्रभावित नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को तेज़ी से शेयर किया जा रहा है. देखा जाए तो यूज़र्स इस वीडियो पर बहुत ज़्यादा कमेंट और शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को MyGovIndia नाम के यूज़र हैंडल से फेसबुक पर शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 7 हज़ास से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं कई यूज़र्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में गर्व का क्षण है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- भारतीय सेना की जय.