अगर आप भी हैं स्मार्ट तो इस तस्वीर में ढूंढकर बताइए, कहां बैठा है अजगर?

भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक अजगर पूरी तरह से छिपा हुआ था. पोस्ट ने ऑनलाइन लोगों का बहुत ध्यान खींचा है.

अगर आप भी हैं स्मार्ट तो इस तस्वीर में ढूंढकर बताइए, कहां बैठा है अजगर?

इस तस्वीर में ढूंढकर बताइए, कहां बैठा है अजगर?

अगर आप अपनी बोरियत को कम करने के लिए कुछ ढूंढ रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए एकदम सही खेल है और यह काफी दिलचस्प भी है. भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक अजगर पूरी तरह से छिपा हुआ था. पोस्ट ने ऑनलाइन लोगों का बहुत ध्यान खींचा है. हर कोई इस तस्वीर में छिपे अजगर को ढूंढने की कोशिश कर रहा है.

परवीन कस्वां ने 14 दिसंबर को ट्विटर पर पोस्ट को शेयर किया. इसमें बहुत सारे पेड़ों के साथ हरे-भरे जंगल की तस्वीर थी. एक पेड़ के ऊपर एक अजगर बैठा हुआ था और पूरी तरह से छिप गया था.

कस्वां ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अब सिंहासन पर कौन बैठा है? क्या आपको कुछ दिख रहा है?"  क्या आप इसका पता लगा पाए? ठीक है, अगर नहीं, तो चिंता न करें. बस फिर क्या था, इसके बाद तो सोशल मीडिया यूजर्स ने फौरन अजगर को ढूंढना शुरु कर दिया और कमेंट सेक्शन में उसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई अन्य यूजर्स ने भी बताया कि अजगर एक भारतीय अजगर था. यह वास्तव में एक बड़ी अजगर प्रजाति है जो आमतौर पर भारतीय उपमहाद्वीप और दक्षिण पूर्व एशिया के उष्णकटिबंधीय और उपोष्णकटिबंधीय क्षेत्रों में पाई जाती है. इसे काली पूंछ वाले अजगर, भारतीय रॉक अजगर और एशियाई रॉक अजगर जैसे नामों से भी जाना जाता है.