लड़की ने लिया आंखें खोलकर छींकने का चैलेंज, VIDEO देख लोगों का हुआ हंस हंसकर बुरा हाल

क्या आप आंखें खोलकर छींक सकते हैं. ज्यादातर लोगों का यही जवाब होगा कि, ऐसा करना पॉसिबल नहीं है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की आंखें खोलकर छींकने का चैलेंज लेती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

लड़की ने लिया आंखें खोलकर छींकने का चैलेंज, VIDEO देख लोगों का हुआ हंस हंसकर बुरा हाल

आंखें खोलकर छींकने की कोशिश करती लड़की.

Girl Took Challenge To Sneeze With Eyes Open: सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के वायरल वीडियो और रील ट्रेंड करते हैं. इन वीडियो में कुछ ऐसे मजेदार चैलेंज भी होते हैं, पल भर में पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं, जिन्हें पूरा करना हर किसी के बस की बात नहीं है. हाल ही में एक ऐसा ही चैलेंज वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा कि, ऐसा करना पॉसिबल नहीं है. दरअसल, ये चैलेंज है आंखें खोलकर छींकने का, जिसे वीडियो में एक लड़की करने की कोशिश करती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक लड़की एक पेन को अपनी नाक में डालकर खुजलाने की कोशिश करती नजर रही है, ताकि इससे उसकी नाक में इरिटेशन हो और उसे छींक आ जाए. अगले ही पल लड़की को जोर की छींक आ जाती है. इस दौरान छींकते समय लड़की की आंखें तो बंद नहीं होती, लेकिन उसकी पलकें जरूर हिल जाती हैं. इस चैलेंज को पूरा करने के बाद न ही लड़की की आंखों में आंसू आए और न ही ऐसा करने के बाद उसकी सेहत पर कोई असर पड़ा. वीडियो में आगे लड़की छींकने के बाद जोर-जोर से हंसती हुई नजर आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए लड़की ने लिखा, 'मैंने कर दिखाया'. इसी साल 25 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है. वीडियो को देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लड़की ने ऐसा करने खुद को मारने की कोशिश की है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर आप आंखें खोलकर छींकेंगी तो आपकी आंखें बाहर निकल आएंगी.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अगर मैं कभी उदास फील करूंगा तो ये वीडियो ढूंढ लूंगा.'