घरों के बीच छिपी है एक बिल्ली, 10 सेकंड में ढूंढ निकालने का है चैलेंज

Harsh Goenka New Tweet: बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लोगों को चैलेंज दिया है. आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन ने लोगों से इंटरनेट पर एक बड़ा ही आसान सा सवाल पूछा है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों का दिमाग चकरा रहा है.

घरों के बीच छिपी है एक बिल्ली, 10 सेकंड में ढूंढ निकालने का है चैलेंज

Businessman Harsh Goenka Shares Picture Puzzle: सोशल मीडिया पर अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इनमें से कुछ ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरें दिमाग का दही कर देती हैं. इन तस्वीरों में छिपे राज पर से पर्दा उठाने के लिए दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जो लोगों को कंफ्यूज कर रही है, इस तस्वीर को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Businessman Harsh Goenka) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कई घरों के बीच एक बिल्ली छिपी हुई है, जिसे ढूंढने के लिए हर्ष गोयनका ने लोगों को 10 सेकंड का समय दिया है.

यहां देखें पोस्ट

अक्सर कुछ ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरें नजरों को धोखा देने एक्सपर्ट होती हैं, जिन्हें बार-बार देखने के बाद भी उसमें छिपे सवाल का जवाब ढूंढने में अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस तस्वीर में आपको कई घर एक साथ नजर आ रहे होंगे. इन सभी घरों का डिजाइन थोड़ा बहुत अलग है, लेकिन कलर एक ही है. दरअसल, इन तस्वीरों के बीच एक चालाक बिल्ली छिपी बैठी है, जो नजरों के सामने होते हुए भी आंखों को धोखा दे रही है. अगर आप इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे, तो बिल्ली को चंद सेकंड में ही ढूंढ निकालेंगे.

o1khsgso

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन (RPG Group took) हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल @hvgoenka से शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अगर आप चौकन्ने हैं तो 10 सेकेंड में बिल्ली को ढूंढ़ लेंगे.' इस तस्वीर को अब तक 642.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है. तस्वीर देख चुके यूजर्स इस चैलेंस को पूरा करते हुए अपना-अपना जवाब दे रहे हैं.