विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार और ऊंट में ऐसी भिड़ंत हुई है कि कार आगे के विंडशील्ड को तोड़ते हुए कार में जाकर फंस गया.

Read Time: 3 mins
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
कार और ऊंट में हुई जबरदस्त भिड़ंत, गाड़ी के विंडशील्ड को तोड़ते हुए बुरी तरह फंसा बेजुबान

Camel Stuck In Car Viral Video: सड़क दुर्घटनाओं के कई कारण हो सकते हैं, जैसे- फुल स्पीड से गाड़ी चलाना, गाड़ी चलाते हुए मोबाइल फोन का यूज करना, नशे में गाड़ी चलाना, गलत साइड/लेन अनुशासनहीनता, लाल बत्ती जम्प करना, हेलमेट और सीट बेल्ट जैसे सुरक्षा उपकरणों का उपयोग न करना आदि, लेकिन कई बार कुछ हादसे ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर दुख के साथ-साथ हैरानी भी होती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें कार एक ऊंट से जा टकराई. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार और ऊंट में ऐसी भिड़ंत हुई है कि ऊंट कार के आगे के विंडशील्ड को तोड़ते हुए कार में जाकर फंस गया. यूं तो इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें वाहनों और बेजुबानों की भिड़ंत से हुए हादसे डरा देते हैं. हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो भी कुछ इसी तरह का है.

वायरल हो रहा यह दिल तोड़ देने वाला वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है, जहां के हनुमानगढ़ में कार की भिड़ंत किसी शख्स से नहीं, बल्कि एक ऊंट से हो गई. कार और ऊंट में ऐसी जबरदस्त टक्कर हुई कि ऊंट कार के आगे की विंडशील्ड को तोड़ते हुए फ्रंट सीट पर जाकर बुरी तरह फंस गया. सोशल मीडिया पर अब यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग बेजुबान को कार से बाहर निकालने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे ऊंट के चारों पैर बाहर की ओर हैं जबकि उसका पूरा शरीर कार के अंदर फंसा हुआ है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  X पर इस वीडियो को @SachinGuptaUP नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'राजस्थान : हनुमानगढ़ जिले में ऊंट और कार का एक्सीडेंट. कार की विंड स्क्रीन में फंसा ऊंट, चोटिल हुआ. कार वाले सेफ हैं.' महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 45 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. हालांकि, इस घटना को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. वीडियो देख चुके एक सोशल मीडिया यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, कार वाले सुरक्षित रहने चाहिए भले जानवर मर जाए. दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत ही खतरनाक लग रहा है दृश्य. तीसरे यूजर ने लिखा, यह कैसे हो गया? चौथे यूजर ने लिखा, ऊंट सेफ है कि नहीं? 

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना स्विच के चलता है ये पंखा, नहीं होता Switch Off, अनोखा एक्सपेरिमेंट देख लोग बोले- भाई चरण कहां है तुम्हारे
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
रोड साइड इमरजेंसी के दौरान मेडिकल हेल्प देने के लिए तैयार किए गए जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर्स, ऐसा कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Next Article
रोड साइड इमरजेंसी के दौरान मेडिकल हेल्प देने के लिए तैयार किए गए जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर्स, ऐसा कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;