आराम से बैठे हुए थे मगरमच्छ, महिला ने जैसे ही खुजाई उनकी ठोड़ी तो हुआ कुछ ऐसा - देखें हैरान कर देने वाला Video

कैलिफोर्निया (California) के रेप्टाइल ज़ू (Reptile Zoo) में दो मगरमच्छ आराम से लेटे हुए थे. महिला करीब आई और उनकी ठोड़ी को खुजाने (Woman Scratching Alligators Chin) लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आराम से बैठे हुए थे मगरमच्छ, महिला ने जैसे ही खुजाई उनकी ठोड़ी तो हुआ कुछ ऐसा - देखें हैरान कर देने वाला Video

महिला पहुंची मगरमच्छ के करीब, जैसे ही खुजाई ठोड़ी, तो ऐसे किया 'Attack' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मगरमच्छ (Alligators) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कैलिफोर्निया (California) के रेप्टाइल ज़ू (Reptile Zoo) में दो मगरमच्छ आराम से लेटे हुए थे. महिला करीब आई और उनकी ठोड़ी को खुजाने (Woman Scratching Alligators Chin) लगी. वो एक साथ दोनों मगरमच्छ की ठोड़ी को खुजा रही थीं. वहीं मगरमच्छ भी इसका आनंद ले रहे थे. एक तरफ वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान रह गए, तो वहीं मगरमच्छ आनंद ले रहे थे.

एक महिला ज़ू में आती है और महिला दो मगरमच्छ के पास गई और उनकी ठोड़ी को खुजाने लगी. उन्होंने कहा, 'यह मेरे पेट्स हैं. इनको ठोड़ी खुजवाना काफी पसंद है.' जैसे ही दूसरे मगरमच्छ ने हरकत की, तो तुरंत महिला ने हाथ हटा लिया. वो उनकी अंगुली पकड़ने की कोशिश कर रहा था. आपको बता दें, कि यह स्टंट एक्सपर्ट्स की देख-रेख में किया गया था. कृप्या आप ट्राय न करें. 

देखें Video:

इस वीडियो को दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसेक अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो में सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. 

एक यूजर ने लिखा, 'दूसरा मगरमच्छ कह रहा होगा... हाहा... इस बार तुम बच गईं, लेकिन अगली बार मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप इनके साथ मूव्स नहीं कर सकते.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेशनल जियोग्राफिक के अनुसार, एलीगेटर भूखे अवसरवादी होते हैं जो किसी भी चीज को खा जाते हैं, हालांकि एक गैटर के लिए किसी व्यक्ति को मारना बहुत कम देखा गया है.