ट्रैफिक में फंसा कैब ड्राइवर गा रहा था ‘छुप गए सारे नज़ारे’, दिल्ली पुलिस ने Video शेयर कर कही ये बात

वीडियो में एक कैब ड्राइवर को दिखाया गया है, जिसकी पहचान शशिकांत गिरी के रूप में की गई है, जो फिल्म दो रास्ते से छुप गए सारे नज़ारे गा रहा है.

ट्रैफिक में फंसा कैब ड्राइवर गा रहा था ‘छुप गए सारे नज़ारे’, दिल्ली पुलिस ने Video शेयर कर कही ये बात

ट्रैफिक में फंसा कैब ड्राइवर गा रहा था ‘छुप गए सारे नज़ारे’

दिल्ली (Delhi) के एक कैब ड्राइवर (cab driver) के एक फील गुड वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. क्लिप को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल द्वारा शेयर किया गया है. बरसात के मौसम और ट्रैफिक जाम के बीच, प्यारा वीडियो आपके भी मन को रोमांटिक बना देगा. साथ ही, दिल्ली पुलिस ने क्लिप के साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी शेयर किया.

वीडियो में एक कैब ड्राइवर को दिखाया गया है, जिसकी पहचान शशिकांत गिरी के रूप में की गई है, जो फिल्म दो रास्ते से छुप गए सारे नज़ारे गा रहा है. मूल रूप से मोहम्मद रफ़ी और लता मंगेशकर द्वारा गाया गया, मधुर गीत गिरि द्वारा बिजी ट्रैफिक के बीच गाड़ी चलाते समय गाया जा रहा था.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "संगीत से प्यार है? गाओ! ट्रैफिक सिग्नल पर हॉर्न मत बजाओ." वीडियो को 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है.

लक्ष्मीकांत प्यारेलाल द्वारा रचित, 1969 का गीत आनंद बख्शी द्वारा लिखा गया था. फिल्म दो रास्ते में राजेश खन्ना, मुमताज, बिंदू, असित सेन, बलराज साहनी और प्रेम चोपड़ा ने अभिनय किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मधुर भंडारकर और तमन्‍ना ने फिल्‍म 'बबली बाउंसर' को लेकर NDTV से की ख़ास बातचीत