यूपी रोडवेज के ड्राइवर का जुगाड़ देख घूम जाएगा दिमाग, कपड़े से बांधकर यात्री को पकड़ा दिया चलती बस का गियर

वीडियो एक यूपी रोडवेज बस का है. जिसमें बस के गियर के लिए ड्राइवर ने जो जुगाड़ किया है, वो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा.

यूपी रोडवेज के ड्राइवर का जुगाड़ देख घूम जाएगा दिमाग, कपड़े से बांधकर यात्री को पकड़ा दिया चलती बस का गियर

यूपी रोडवेज के ड्राइवर का जुगाड़ देख घूम जाएगा दिमाग

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. ये वीडियो एक यूपी रोडवेज बस का है. जिसमें बस के गियर के लिए ड्राइवर ने जो जुगाड़ किया है, वो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

gf7ht5g

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, ये वीडियो यूपी के उन्नाव का बताया जा रहा है. जिसमें रोडवेज बस ड्राइवर का अनोखा जुगाड़ देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर बस चला रहा है और गियर को उसने एक कपड़े से बांधकर अपने पीछे की सीट पर बैठे एक यात्री को पकड़ा दिया है. यात्री को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो तांगे पर बैठा है और घोड़े की लगाम अपने हाथों में पकड़ रखी है. यात्री भी काफी गंभीर मुद्रा में बैठा नज़र आ रहा है. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब और कहां का है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर @GaurangBhardwa1 नाम के अकाउंट से 9 जून को शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- गियर यात्री ने पकड़ रखा है, ऐसा एडवेंचर भारत में ही मिल सकता है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बस चला रहा है, यही बहुत बड़ी बात है. दूसरे यूजर ने लिखा- रोहित शेट्टी को इस बस ड्राइवर से सीखना चाहिए, ताकि वो अपनी अगली फिल्म में ऐसे स्टंट करा सके. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com