नदी पार करने के लिए सांड ने किया गजब कारनामा, हवा में लगाई जबरदस्त छलांग और पहुंच गया उस पार - देखें Video

5 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांड इतनी तेजी से हवा में छलांग लगाता है कि वो एक ही बार में नदी को पार करके दूसरे किनारे पर पहुंच जाता है. सांड का ये कारनामा देख हर कोई हैरत में पड़ गया है.

नदी पार करने के लिए सांड ने किया गजब कारनामा, हवा में लगाई जबरदस्त छलांग और पहुंच गया उस पार - देखें Video

नदी पार करने के लिए सांड ने किया गजब कारनामा, हवा में लगाई जबरदस्त छलांग

सोशल मीडिया पर एक मजेदार और हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सांड नदी पार करते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन जिस तरह से वो नदी पार कर रहा है, ऐसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि सांड को नदी के उस पार जाना था, लेकिन उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था. फिर उसे अचानक हवा में एक ज़ोरदार छलांग लगाई और इक ही छलांग में नदी के उस पार पहुंच गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अपनी हदें हम खुद तय करते हैं. ठान लें तो हर बाधा एक छलांग में ही लांघ सकते हैं. 5 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांड इतनी तेजी से हवा में छलांग लगाता है कि वो एक ही बार में नदी को पार करके दूसरे किनारे पर पहुंच जाता है. सांड का ये कारनामा देख हर कोई हैरत में पड़ गया है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों प्रेरणादायक और अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- संकल्प पूर्ण करने हेतु सामर्थ्य की अनिवार्य आवश्यकता होती है. और सामर्थ्यवान के संकल्प अनिवार्यतः फलीभूत होते है. दूसरे ने लिखा- ठान लो तो जीत निश्चित है औऱ मान लो तो हार पक्की है.