शेर से बचने के लिए भैंसे ने नदी में लगा दी छलांग, पानी के बीच पहुंचते ही, मगरमच्छ ने किया अटैक और फिर...

इस वीडियो में एक भैंसा, शेर से अपनी जान बचाने के लिए नदी में कूद जाता है, लेकिन फिर भैंसे के साथ जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते.

शेर से बचने के लिए भैंसे ने नदी में लगा दी छलांग, पानी के बीच पहुंचते ही, मगरमच्छ ने किया अटैक और फिर...

शेर से बचने के लिए भैंसे ने नदी में लगा दी छलांग

शेर जंगल का राजा होता है, उसके सामने जानवर हो या इंसान सभी अपनी जान का खतरा होता है. शेर का नाम सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों और इंसानों पर शेर के हमले के तमाम वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिसे देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक भैंसा (Buffalo), शेर (Lion) से अपनी जान बचाने के लिए नदी में कूद जाता है, लेकिन फिर भैंसे के साथ जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर को नदी के पास एक भैंसा नजर आ गया. शेर ने देखते ही भैंसे को शिकार करने के लिए खदेड़ा, तो उससे बचने के लिए भैंसे ने दौड़ते हुए नदी में छलांग लगा दी. लेकिन भैंसे की किस्मत ने वहां भी उसका साथ नहीं दिया. भैंसा जैसे ही पानी के बीच पहुंचा पीछे से एक मगरमच्छ (Crocodile) उसके पीछे लगा गया और कुछ ही पल के भीतर उसने भैंसे पर अटैक कर दिया और उसे ताकतवर जबड़ों से जकड़ लिया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज feline.unity से 14 नवंबर शेयर किया गया था, जिसे अबतक 35 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ ने लिखा कि लगता है कि भैंस की मौत निश्चित थी. दूसरे ने लिखा, जब किस्मत खराब हो तो ऐसा ही होता है. एक ने लिखा- एक तरफ कुंआ, दूसरी तरफ खाई.