नाव पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन भी नाव में बैठकर हुई विदा - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर बिहार के समस्तीपुर के गांव का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भारी बारिश के चलते बिहार के समस्तीपुर से गांव जाने वाली सड़क नदी में तब्दील हो गई, जिसके चलते दूल्हे को नाव पर सवार होकर दुल्हन के घर बारात लेकर जाना पड़ा

नाव पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन भी नाव में बैठकर हुई विदा - देखें Viral Video

नाव पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन भी नाव में बैठकर हुई विदा

शादियों में ढोल नगाड़े के साथ धूमधाम से बारात लेकर दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंचता है और शादी के बाद बड़े लाव लश्कर के साथ अपनी नई नवेली दुल्हन को साथ लेकर घर लौटता है. आजकल शादियों में इसी तरह की तस्वीर देखने को मिलती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा घोड़े पर नहीं बल्कि नाव (Boat) पर सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचता है. लोग तब ज्यादा हैरान हो गए जब तस्वीरों में देखा गया कि सिर्फ दूल्हा ही नहीं बल्कि विदाई के बाद दुल्हन की नाव पर सवार होकर ही लौटती हुई नजर आई.

सोशल मीडिया पर बिहार के समस्तीपुर के गांव का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर नाव पर बारात के सवार होने और दुल्हन की विदा होने के पीछे का राज क्या है? दरअसल भारी बारिश के चलते बिहार के समस्तीपुर से गांव जाने वाली सड़क नदी में तब्दील हो गई,जिसके चलते दूल्हे को नाव पर सवार होकर दुल्हन के घर बारात लेकर जाना पड़ा.शादी की सभी रस्में भारी बारिश के बीच ही पूरी की गई और फिर दुल्हन को नाव में बैठा कर विदा कर दिया गया.

 बिहार के समस्तीपुर के गोबरसिथा गांव जाने तक का रास्ता बाढ़ के चलते बंद हो गया था. बागमती नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण पूरे गांव में पानी भर गया था. ऐसी स्थिति को देखते हुए गांव वालों ने बारातियों के लिए 3 नावों की व्यवस्था की, जिस पर सवार होकर दूल्हा अपनी दुल्हन के पास पहुंचा. तस्वीर में नजर आ रही ये बारात भी ढोल ढमाके के साथ ही पहुंची थी लेकिन बाढ़ ने इनके अरमानों पर पानी फेर दिया.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ज्यादा देखा जा रहा है.लोग इस अनोखी और खतरे से भरी शादी के वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.कुछ लोगों ने बिहार सरकार पर तंज करते हुए लिखा है कि,'बिहार में सरकार चाहे कोई भी हो डेवलपमेंट नहीं हो सकता' तो दूसरे यूज़र ने सरकार पर तंज करते हुए लिखा, 'बिहार सरकार की प्रमोट की हुई डेस्टिनेशन वेडिंग'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com