शादी की रस्मों के बीच दूल्हे की बात सुन शर्म से लाल हुई दुल्हन, मेहमानों ने ली मौज

Groom Funny Video: हाल ही में वायरल शादी फंक्शन के इस वीडियो में रस्मों के बीच दूल्हे को छंद सुनाते हुए देखा जा रहा है, जिसे सुनकर दुल्हन शर्म से लाल हो गई और वहां मौजूद सभी लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

शादी की रस्मों के बीच दूल्हे की बात सुन शर्म से लाल हुई दुल्हन, मेहमानों ने ली मौज

Viral Funny Wedding Video: शादी समारोह में अक्सर रस्मों के बीच हंसी-मजाक तो चलता ही रहता है, जिनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. कभी ये वीडियोज हैरान कर देते हैं, तो कभी हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें रस्मों के बीच दूल्हे की कही बात को सुनकर जहां दुल्हन शर्म से लाल हो गई. वहीं वहां मौजूद लोग ठहाके मार-मारकर हंसने को मजूबर हो गए. वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

यूं तो अक्सर शादी फंक्शन में दूल्हे की सालियों को ही ज्यादातर हंसी-ठिठोली करते देखा जाता है, लेकिन इस लिस्ट में दुल्हन के देवर भी पीछे नहीं रहते. हाल ही में एक ऐसा ही शादी से जुड़ा मजेदार वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें दूल्हा मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसा कह जाता है, जिसे बड़े चाव से सुन रहे घराती से लेकर बारातियों तक हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है. 

यहां देखें वीडियो

जगह-जगह पर शादियों में कई तरह की रस्में पूरी की जाती है. वहीं कुछ शादियों में दूल्हे को छंद सुनाना होता है और इस दौरान वह मस्ती-मजाक में कुछ बातें भी होती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन पक्ष के कुछ लोग दूल्हे को छंद सुनाने के लिए कहते हैं. इस दौरान छंद सुनाने से पहले दूल्हा सभी को शांत कराता है और एक ऐसी बात कह जाता है, जिसे सुनकर सभी ससुराल पक्ष के लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. वीडियो में दूल्हा यह कहता सुनाई दे रहा है कि, 'छंद पकैया, छंद पकैया.. छंद के ऊपर पेठा, छंद पकैया, छंद पकैया.. छंद के ऊपर पेठा... ससुराल वालों तैयारी कर लो, अगले साल होगा बेटा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को gitanshi.sharma नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 84 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 4 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उसका नाम रख देना जेठा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'और अगर बेटी हो गई तो उसका क्या नाम रखेंगे. हर लाइन बेटे पर शुरू नहीं होती है.'