केरल में बाढ़ की वजह से हुई अनोखी शादी, खाना पकाने के बर्तन में बैठकर Wedding Hall तक पहुंचे दूल्हा-दुल्हन - Viral Video

केरल में एक अनोखी शादी देखने को मिली. यहां पेशे से एक स्वास्थ्यकर्मी कपल सोमवार को बाढ़ के पानी से भरी सड़कों से जूझते हुए एल्युमिनियम के एक बड़े से खाना पकाने के बर्तन (Cooking Vessel) यानि एक बड़े पतीले में बैठ वेडिंग हॉल तक पहुंचे.

केरल इस समय भारी बारिश और बाढ़ (Kerala Flood) से जूझ रहा है. ऐसे में लोग बहुत सी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. वहीं, भारी बारिश के बाद बाढ़ और भूस्खलन की दुखद घटनाओं के बीच एक केरल में एक अनोखी शादी देखने को मिली. यहां पेशे से एक स्वास्थ्यकर्मी कपल सोमवार को बाढ़ के पानी से भरी सड़कों से जूझते हुए एल्युमिनियम के एक बड़े से खाना पकाने के बर्तन (Cooking Vessel) यानि एक बड़े पतीले में बैठ वेडिंग हॉल तक पहुंचे. सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है और लोग दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

थलावडी में एक मंदिर के निकट ओएक वेडिंग हॉल में दोनों की शादी हुई. शादी में बेहद कम यानि गिने चुने ही रिश्तेदार आए थे. टीवी चैनलों पर भी कपल आकाश और ऐश्वर्या के खाना पकाने के बड़े बर्तन में बैठकर शादी के लिए जाने का वीडियो छाया रहा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पानी से भरी है और शादी का आउटफिट पहने हुए कए कपल बड़ी से पतीले में बैठा हुआ है और उनके बगल में ही दो लोग पतीले को बैलेंस करते हुए आगे बढ़ा रहे हैं. इसके अलावा पानी में चलते हुए कैमरामैन भी दिखाई दे रहा है. आगे वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों कि शादी भी अच्छे से संपन्न होती है. दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

नवविवाहित जोड़े ने बताया, कि कोविड-19 महामारी की वजह से उन्होंने कम ही रिश्तेदारों को आमंत्रित किया था. उन्होंने बताया कि उनकी शादी सोमवार को तय थी और शुभ मुहुर्त की वजह से वे इसे टालना नहीं चाहते थे. वे कुछ दिन पहले मंदिर आए थे और तब वहां बिल्कुल पानी नहीं भरा था. पिछले दो दिनों में भारी बारिश की वजह से यहां पानी भर गया. बता दें कि दूल्हा-दुल्हन दोनों स्वास्थ्यकर्मी हैं और चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करते हैं.

इस वीडियो को भी देखें : सिर के ऊपर से जा रहे तार पर लटक रहा था बड़ा-सा सांप, देखकर निकल गई लोगों की चीख


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com