जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

ब्राजील (Brazil) के रियो डी जेनेरिया (Rio de Janeiro) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वहां के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक बच्ची ने जन्म लिया और वो सुपरस्टार बन गई. क्योंकि जन्म लेने के बाद बच्ची गुस्से में डॉक्टर की तरफ देखने लगी.

जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

डॉक्टर ने की रुलाने की कोशिश तो गुस्से से देखने लगी बच्ची...

ब्राजील (Brazil) के रियो डी जेनेरिया (Rio de Janeiro) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वहां के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक बच्ची ने जन्म लिया और वो सुपरस्टार बन गई. क्योंकि जन्म लेने के बाद बच्ची गुस्से में डॉक्टर की तरफ देखने लगी. बच्ची के एक्सप्रेशन खूब वायरल हो रहा है. जन्म के बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्चे को रुलाने की कोशिश की तो उसने गुस्से से डॉक्टर्स की तरफ देखा. देखकर डॉक्टर हैरान रह गए. उस लम्हें को कैमरे में कैद कर लिया गया. 

1 साल के बच्चे को साथ लेकर ड्यूटी कर रही महिला कांस्टेबल, कहा- मां और ड्यूटी, दोनों फर्ज निभा रही हूं

दरहसल बच्ची जन्म के बाद रोई नहीं थी. डॉक्टर्स उसे रुलाने की कोशिश की ताकि वो सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची स्वस्थ है और उसके अंग ठीक से काम कर रहे हैं. जैसे ही डॉक्टर्स ने रुलाने की कोशिश की तो वो गुस्से से देखने लगी. बच्ची का जन्म निर्धारित समय से 7 दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी से हुआ. सोशल मीडिया में कोई कह रहा है कि वह सिजेरियन डिलिवरी को लेकर गुस्से में है. 

कुत्ते के बच्चे का शिकार करने की कोशिश में था तेंदुआ, तभी कुएं में जा गिरे दोनों और फिर... देखें Video

डेली मेल की खबर के मुताबिक, बच्ची की मां डायने डि जीसस बारबोसा ने बच्चे की यादगार तस्वीरें कैद करने के लिए एक फोटोग्राफर को हायर किया था. इन तस्वीरों को फोटोग्राफर ने फेसबुक पर शयेर किया है. 

Coronavirus के डर से फ्लाइट में खुद को प्लास्टिक में लपेटे हुए नजर आए यात्री, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फोटोग्राफर ने बताया कि रिएक्शन देने के बाद जब डॉक्टर ने गर्भनाल काटी तो वो रोने लगी थी. बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जिसस रखा गया है. उसका जन्म 20 फरवरी को होना था.