दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घूमते दिखे दो लड़के, आगे जो हुआ देखकर नहीं रुकेगी हंसी

अब इंस्टाग्राम Reels पर दो लड़के मिले हैं, जो मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद जो हुआ उसका तो आप अदाज़ा लगा ही सकते हैं.

दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घूमते दिखे दो लड़के, आगे जो हुआ देखकर नहीं रुकेगी हंसी

दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घूमते दिखे दो लड़के

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा और मनोरंजन का विषय बन गई है. अब इसमें यात्रियों की जगह वो लोग ज्यादा सफर करते हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होना रहता है. आए दिन दिल्ली मेट्रो में कोई न कोई नया खुराफात करते हुए लोग रील्स बनाते रहते हैं. कभी कोई मेट्रो में तकिया लगाए चादर ओढ़कर सोता दिख रहा है, तो कभी कोई डांस कर रहा है, कभी कोई रिबन सेरेमनी हो रही है, तो कभी कोई मेट्रो में नहा रहा है. हर रोज़ मेट्रो में ऐसी हरकतें करने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा नहीं है कि इसके लिए मेट्रो की ओर से कोई चेतावनी नहीं दी गई, लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे.

अब इंस्टाग्राम Reels पर दो लड़के मिले हैं, जो मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद जो हुआ उसका तो आप अदाज़ा लगा ही सकते हैं. मेट्रो के अंदर बैठे और बाहर घूमते सभी लोग बस उन दोनों लड़कों को हैरानी भरी नज़रों से घूर रहे हैं. आप भी ये वीडियो देखिए और साथ ही ये भी देखिए कि लड़कों को स्कर्ट में देखकर लोगों का रिएक्शन कैसा होगा?

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @_bhavyakuma नाम के यूजर ने 16 अप्रैल को शेयर किया था, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि यह स्कर्ट नहीं, डेनिम की लुंगी है. दूसरे ने लिखा, क्या चल रहा है मेट्रो में. एक ने लिखा, चलो अच्छा है कम से कम पूरे कपड़े पहनकर चढ़े. एक ने तो मज़े लेते हुए लिखा, इन लड़कों ने बहुत बड़ा काम किया है. इस वीडियो पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.

ओडिशा की बुजुर्ग महिला के वीडियो को केंद्रीय वित्त मंत्री ने किया ट्वीट तो पेंशन पहुंची घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com