समुद्र किनारे लड़की को प्रपोज कर रहा था लड़का, तभी मुंह के बल धड़ाम से गिरा फोटोग्राफर और फिर... देखें मज़ेदार Video

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी रुकेगी ही नहीं. ये वीडियो एक कपल का है, जो एक दूसरे को प्रपोज (Propose) कर रहे हैं. उनके प्रपोज करने का अंदाज़ इतना अनोखा और मजेदार है कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है.

समुद्र किनारे लड़की को प्रपोज कर रहा था लड़का, तभी मुंह के बल धड़ाम से गिरा फोटोग्राफर और फिर... देखें मज़ेदार Video

समुद्र किनारे लड़की को प्रपोज कर रहा था लड़का, तभी मुंह के बल धड़ाम से गिरा फोटोग्राफर और फिर...

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. शादी और प्रपोज करने के भी बहुत से वीडियोज क्सर वायरल होते है, जिन्हें देखकर लोग लोटपोट हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी रुकेगी ही नहीं. ये वीडियो एक कपल का है, जो एक दूसरे को प्रपोज (Propose) कर रहे हैं. उनके प्रपोज करने का अंदाज़ इतना अनोखा और मजेदार है कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @fred035schultz नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सही सगाई की सही फ़ोटो लेना आसान नहीं है ... इसके लिए इंतजार करें.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए समंदर के किनारे लेकर जाता है. उनके साथ एक फोटोग्राफर भी है. शख्स जैसे ही गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाने चलता है, तभी फोटोग्राफर कैमरा लेकर नहीं मुंह के बल धड़ाम से गिर जाता है. वो कपल से कहता है रुको, लेकिन कपल उसकी ओर ध्यान नहीं देता और प्रपोज करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. आपने पहले कभी शायद ही ऐसा प्रपोजल देखा हो. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

अन्य खबरें