ऐसे कौन आम बेचता है भाई....गाड़ियों को रोकने के लिए लगाया गजब का तिकड़म

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बच्चा आम के ठेले के पास हाईवे से गुजरती गाड़ियों को रोकने के लिए एक गजब का स्मार्ट जुगाड़ लगाता नजर आ रहा है.

ऐसे कौन आम बेचता है भाई....गाड़ियों को रोकने के लिए लगाया गजब का तिकड़म

हाईवे से गुजरती गाड़ियों को रोकने के लिए भिड़ाया गजब का स्मार्ट जुगाड़

दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो रात-दिन कड़ी मेहनत कर अपना घर चलाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने स्मार्ट वर्क से आगे निकल जाते हैं. यूं तो हर किसी के काम करने का तरीका अलग होता है, लेकिन कुछ लोग अपने काम में भी खुशी ढूंढना जानते हैं, जिसके जरिए वे अपने काम से ही लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक बच्चा आम के ठेले के पास हाईवे से गुजरती गाड़ियों को रोकने के लिए एक गजब का स्मार्ट जुगाड़ लगाता नजर आ रहा है.

महज 25 सेकंड के इस वीडियो में पीले रंग की टीशर्ट और जींस पहने एक छोटा लड़का अपने काम को कुछ इस तरह कर रहा है, जिसकी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लड़का हाईवे किनारे डांस करते हुए राह चलती गाड़ियों को किनारे की तरफ रुकने का न्योता देता नजर आ रहा है. इस बीच जहां कई गाड़ियां बिना रुके ही चलती बनती दिखाई पड़ रही हैं, वहीं कुछ लोग बच्चे के इस तरीके से काफी प्रभावित होते हुए भी नजर आ रहे हैं. जब भी कोई गाड़ी बच्चे के पास रुकती, बच्चा खिलखिला हो उठता. बच्चे के चेहरे को देखकर आप उसकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आम के ठेले के पास एक शख्स खड़ा हुआ, जिसकी बच्चा मदद करता दिखाई पड़ रहा है.

यहां देखें वीडियो

कमाल के इस वायरल वीडियो में बच्चे के डांस मूव्स यकीनन आपका भी दिल जीत ही लेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 23 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. महज 25 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, यह वीडियो येलावल मैसूर-मदिकेरी राष्ट्रीय राजमार्ग का है, जहां सड़क किनारे कैसे एक छोटा लड़का आम की रेहड़ी के पास डांस करके गाड़ी पर सवार ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहा था. यूं तो आम के सीजन में ऐसी दर्जनों रेहड़ियां हाईवे के किनारे कतार में लगी रहती हैं.' 

वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बच्चे की लगन की मैं तारीफ करता हूं, लेकिन यह तरीका सुरक्षित नहीं है.' जहां कुछ लोग बच्चे के उस अंदाज और डांस मूव्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं दूसरी ओर एक अन्य यूजर्स ने लिखा, 'जिंदगी एक सर्कस है.'
 

ये भी देखें- Cannes Exclusive: 'मेरा दिल मेरी मां की तरह', सारा अली खान ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com