ट्रक को ओवरटेक कर रहा था बाइक सवार, गहरी खाई के पास बिगड़ा बैलेंस और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. जिसके बाद उस बाइक सवार के साथ जो हुआ वो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

अक्सर पतली सड़कों पर जगह कम होने की वजह से ट्रैफिक जाम हो जाता है और ऐसे में बाइक सवार ज्यादातर बड़ी गाड़ियों को ओवरटेक करने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. जिसके बाद उस बाइक सवार के साथ जो हुआ वो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि एक श्रीनगर से लद्दाख की ओर जाते हुए पहाड़ी वाली सड़क पर लोहे के पाइप से लदा एक ट्रक जा रहा था और उसके पीछे एक बाइक सावर भी था, जो ट्रक से आगे निकलने के लिए उसे ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था.

पहाड़ियों के किनारों पर बनी ज्यादातर सड़कें बर्फ और बारिश की वजह से फिसलन वाली हो जाती हैं. औसे में गाड़ियों को काफी संभल संभल कर चलना पड़ता है. वहीं, अगर सड़क किनारे गहरी खाई हो तब तो आपको एक एक कदम भी फूंक-फूंक कर रखना पड़ता है. क्योंकि अगर ज़रा सी सावधानी हटी तो आपके साथ बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

ऐसा ही कुछ हुआ इस बाइक सवार के साथ, जब वो सड़क पर जा रही सामान से लदी ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक सवार गीली मिट्टी से भरी एक सड़क पर सीधे चला जा रहा है, कुछ दूर चलने पर उसे अपने आगे लोहे के पाइप से लदे दो ट्रक जात हुए दिखाई देते हैं. ट्रक के करीब पहुंचते ही वो ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करता है. तभी उसकी बाइक का बैलेंस बिगड़ता है और उसकी बाइक गिर जाती है. इस घटना में वो बाल-बाल बच जाता है, क्योंकि अगर उसकी बाइक थोड़ा और फिसलती तो वो गहरी खाई में गिर सकता था, जिसके बाद उसकी जान बचना तो नामुमकिन ही था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो वायरल हॉग के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. जहां इसे अबतक 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही ऐसी खतरनाक जगहों पर लोगों को सावधानी बरतने की खास सलाह भी दे रहे हैं.