इस शख्स के टैलेंट के आगे फेल हो गईं बड़ी बड़ी एक्शन मूवीज, लोगों ने पूछा भाई ये कर कैसे लेते हो

किसी फिल्म के सीन में कुछ दूर से चली बंदूक की गोली निशाने पर पहुंचे उससे पहले मीलों दूर से हीरो वहां पहुंच जाता है. ये सब बातें तो खैर फिल्मी हैं. पर, क्या ऐसा हकीकत में हो सकता है. आप जवाब ना में दें, ये वीडियो देख लें.

इस शख्स के टैलेंट के आगे फेल हो गईं बड़ी बड़ी एक्शन मूवीज, लोगों ने पूछा भाई ये कर कैसे लेते हो

कुछ फिल्मों में इमेजिनेशन की हद ही हो जाती है. साइंस फिक्शन या फिर एक्शन ड्रामा के नाम पर ऐसे ऐसे सीन परोस दिए जाते हैं जो सिर के ऊपर से गुजर जाते हैं. किसी फिल्म के सीन में हीरो हाथ में बंदूक से निकली गोली कैच कर लेता है. किसी फिल्म के सीन में कुछ दूर से चली बंदूक की गोली निशाने पर पहुंचे उससे पहले मीलों दूर से हीरो वहां पहुंच जाता है. ये सब बातें तो खैर फिल्मी हैं. पर, क्या ऐसा हकीकत में हो सकता है. आप जवाब ना में दें. उससे पहले ट्विटर पर वायरल हो रहे एक शख्स के वीडियो को जरूर देख लें.

बंदूक की गोली हुई फेल

इस शख्स ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके आगे साइंस तो क्या बंदूक से निकली गोली भी बेकार ही नजर आएगी. हाथ में अलग अलग तरह की बंदूक थामते इस शख्स का वीडियो शेयर किया है स्ट्रेंजेस्ट मीडिया ऑनलाइन नाम के ट्विटर हैंडल ने. आप देख सकते हैं. ये शख्स पहले एक छोटी गन उठाता है और अपने मुंह में गोली मार लेता है. आमतौर पर ऐसे गोली मारो तो इंसान की जान ही चली जाती है. लेकिन इस शख्स पर गोली फेल ही नजर आई. इसके बाद शख्स ने बड़ी दो नाली बंदूक जैसी गन उठाई और मुंह में गोली चलाई. हैरानी की बात ये कि ये गोली भी शख्स के बुलेटप्रूफ जैसे मुंह के आगे फेल हो गई. ऐसा लगा जैसे शख्स ने दोनों गोलियां चबाई और फेंक दीं.

लोगों ने पूछा ऐसा सवाल

शख्स के इस कारनामे पर यूजर्स का हैरान होना लाजमी ही था. वो हुए भी. कुछ यूजर्स को तो ये वीडियो फेक लगा. उन्होंने लिखा कि ऐसा हो ही नहीं सकता. वीडियो फेक है. कुछ यूजर्स ने शख्स से ये सवाल भी पूछा कि वो ऐसा कर कैसे लेता है. एक यूजर ने सवाल किया कि इस हुनर को आखिर खोजा कैसे गया होगा. एक यूजर ने ये सवाल भी किया कि पहली बार खुद को इस तरह  परखने की हिम्मत इस शख्स ने कैसे की होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com