ऑटो में अपना AirPod भूलकर चली गई महिला, वापस देने के लिए ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका, सब कर रहे तारीफ

पोस्ट के मुताबिक, शिदिका काम पर जाते वक्त अपने एयरपॉड्स (AirPods) ऑटो में ही छोड़ गई थीं. हालांकि आधे घंटे के भीतर अपने महंगे गैजेट को वापस पाकर वह हैरान रह गईं.

ऑटो में अपना AirPod भूलकर चली गई महिला, वापस देने के लिए ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका, सब कर रहे तारीफ

ऑटो में अपना AirPod भूलकर चली गई महिला, वापस देने के लिए ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका

हमें आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि बेंगलुरु (Bengaluru) तकनीकी रूप से कितना उन्नत है. ऐसी कई घटनाएं भी हुई हैं जहां लोगों ने लोगों से जुड़ने और खोई हुई चीज वापस करने के लिए तकनीक का सहारा लिया. टेक सिटी से ऐसी ही एक घटना तेजी से वायरल हो रही है और यह आपको जरूर प्रभावित करेगी.

ट्विटर यूजर शिदिका द्वारा पोस्ट की गई कहानी में बेंगलुरु के एक तकनीक-प्रेमी ऑटो ड्राइवर को दिखाया गया है. पोस्ट के मुताबिक, शिदिका काम पर जाते वक्त अपने एयरपॉड्स (AirPods) ऑटो में ही छोड़ गई थीं. हालांकि आधे घंटे के भीतर अपने महंगे गैजेट को वापस पाकर वह हैरान रह गईं.

पता चला, ऑटो चालक ने अपने वाहन में AirPods पाया और उन्हें मालिक का नाम खोजने के लिए कनेक्ट किया और सही मालिक तक पहुंचने के लिए अपने PhonePe का इस्तेमाल किया.

कैप्शन में लिखा है, “एक ऑटो में यात्रा करते समय मेरे AirPods खो गए. आधे घंटे बाद, यह ऑटो चालक जिसने मुझे वीवर्क पर छोड़ा था, गेट पर आया और सुरक्षाकर्मियों को वापस दे दिया. जाहिर तौर पर, उसने मालिक का नाम खोजने के लिए AirPods को कनेक्ट किया और मुझ तक पहुंचने के लिए अपने PhonePe लेनदेन का उपयोग किया.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग ऑटो चालक की उपस्थिति से पूरी तरह प्रभावित थे. पोस्ट पर 9 हजार अधिक लाइक्स के साथ, लोग कमेंट सेक्शन में यह बताने के लिए उमड़ पड़े कि कैसे इस घटना ने मानवता में उनके विश्वास को और भी बढ़ा दिया है.