ऑटो में बैठकर सिगरेट पी रहे शख्स ने बाइक सवार के साथ की ऐसी हरकत, देखती रह गई पब्लिक

एक बाइक सवार शख्स के मुताबिक, ऑटो में सवार एक शख्स सिगरेट पी रहा था. इस दौरान सिगरेट उसके पैरों से छूती हुई निकल गई. इस पर बाइक सवार सिगरेट पी रहे शख्स पर भड़क गया.

ऑटो में बैठकर सिगरेट पी रहे शख्स ने बाइक सवार के साथ की ऐसी हरकत, देखती रह गई पब्लिक

Man Smoking Publicly in Auto: सोशल मीडिया पर इन दिनों बेंगलुरु का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऑटो के अंदर बैठा एक शख्स सिगरेट पीता नजर आ रहा है. टोके जाने पर शख्स ऐसा जवाब देता है, जिसे सुनकर कोई भी हक्का-बक्का रह जाए. बताया जा रहा है कि, दो लोगों में विवाद इतना बढ़ गया कि, बात पुलिस और थाने तक पहुंच गई. पढ़ें आखिर क्या है पूरा माजरा.

यहां देखें पोस्ट

वायरल हो रहा यह वीडियो बेंगलुरु के जेपी नगर फेज 5 का बताया जा रहा है. एक बाइक सवार शख्स के मुताबिक, ऑटो में सवार एक शख्स सिगरेट पी रहा था. इस दौरान सिगरेट उसके पैरों से छूती हुई निकल गई. इस पर बाइक सवार सिगरेट पी रहे शख्स पर भड़क गया और ऑटो रुकवाकर शख्स को खूब खरी-खोटी सुनाई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यह वीडियो @sheikhenfield नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, जेपी नगर फेज 5 पर एक ऑटो में यह शख्स सार्वजनिक रूप से स्मोकिंग कर रहा था. इस बीच जैसे ही शख्स ने सिगरेट को बाहर की ओर किया यह मेरे पैर में लग गया. यूजर ने आगे बताया कि, ऑटो उसके बेहद करीब से निकला था. मैंने इसके बारे में जब पूछा तो उसने मुझे एक तरफ धक्का मार दिया और लगभग फुटपाथ पर गिरा ही दिया. यूजर ने दावा किया है कि, उसने बेंगलुरु पुलिस को फोन कर मेरा डीटेल शेयर कर दी है.

एक अन्य पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि, मैं श्योर नहीं हूं कि इस व्यक्ति को यह जानकारी है कि नहीं कि सार्वजनिक रूप से स्मोकिंग और हंगामा करना गैरकानूनी है. वहीं बेंगलुरु पुलिस ने भी पोस्ट पर रिप्लाई कर सारी डीटेल मांगी है. इस पोस्ट को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पोस्ट के वायरल होते ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा, जलने का तो स्कोप ही नहीं है लेकिन ये सब हेलमेट कैमरा की वजह से हुआ है. दूसरे यूजर ने लिखा, आप भी गुटका थूक कर भाग जाओ. तीसरे यूजर ने लिखा, लेकिन ऑटो के इतने पास से जाने की जरूरत क्या थी, थोड़ा दूरी बनाकर चला करो.

ये Video भी देखें: क्या कहते हैं NDTV Election Carnival के सारथी सोनू भैया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com