Viral video: शादी में बिन बुलाए मेहमान बनकर पहुंचे 3 भालू, स्टेज पर पहुंचकर करने लगा ऐसी हरकत और फिर...

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे मादा भालू अपने दो बच्चों को पीठ पर बैठे सीधे शादी के स्टेज पर एंट्री करती है. वो इधर-उधर देखते हुए एक बार पूरे स्टेज का चक्कर लगाती है और माहौल का जायज़ा लेती है.

छत्तीसगढ़ के कांकेर में भालू का दिखना कोई नई बात नहीं है. अक्सर गांवों में भालू से सामना हो जाता है, लेकिन शहर में पहुंच जाए तो मामला थोड़ा गंभीर और रिस्की हो जाता है. ऐसे ही एक भालू फैमिली सोमवार रात एक शादी में पहुंच गई. पीठ पर अपने दो बच्चों को लिए मादा भालू ने सीधा स्टेज पर ही एंट्री कर दी. काफी देर तक घूमती रही, लेकिन जब भोजन नहीं मिला तो बैरंग लौट गई. इस बीच वहां कर्मचारियों ने उसका वीडियो बना लिया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे मादा भालू अपने दो बच्चों को पीठ पर बैठे सीधे शादी के स्टेज पर एंट्री करती है. वो इधर-उधर देखते हुए एक बार पूरे स्टेज का चक्कर लगाती है और माहौल का जायज़ा लेती है. बच्चे भी बड़े आराम से मां की पीठ पर बैठे शादी का माहौल एन्जॉय कर रहे हैं. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो इन्हें शादी में खासतौर पर निमत्रंण देकर बुलाया गया है. मादा भालू काफी देर वहीं रुककर इधर-उधर भी देखता है. और खाने पीने का कोई इंतज़ाम न देखकर वहां से वापस लौट जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, शहर के ग्रीन पाम लान में सोमवार को शादी कार्यक्रम था. पंडाल देखकर उसकी भव्यता का अंदाजा भी लगाया जा सकता है. समारोह में भोजन बना तो उसकी खुशबू जंगल तक पहुंच गई. फिर क्या था, मादा भालू ने पीठ पर अपने दो बच्चों को बैठाया और निकल पड़ी शादी का खाना खाने. गनीमत रही कि जब तक वह कार्यक्रम में पहुंची, दूल्हा-दुल्हन आगे की रस्म के लिए स्टेज से जा चुके थे. मेहमान भी चले गए थे. वहां सिर्फ कर्मचारी ही बचे थे.