Bear Grylls ने 'Man Vs Wild' में PM Modi को पिलाई थी चाय, अब बोले- 'मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर...'

ब्रिटिश टेलीविजन एडवेंचरर बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने खुलासा किया कि उनकी "पसंदीदा तस्वीरों" में से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ ली गई थी.

Bear Grylls ने 'Man Vs Wild' में PM Modi को पिलाई थी चाय, अब बोले- 'मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर...'

Bear Grylls ने 'Man Vs Wild' में PM Modi को पिलाई थी चाय, अब दिया ऐसा रिएक्शन

ब्रिटिश टेलीविजन एडवेंचरर बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने खुलासा किया कि उनकी "पसंदीदा तस्वीरों" में से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ ली गई थी जब दोनों ने 2019 में डिस्कवरी चैनल पर लोकप्रिय जंगल अस्तित्व कार्यक्रम "मैन वर्सेस वाइल्ड" (Man vs Wild) के लिए फिल्माया था. फोटो में बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) और पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को उत्तराखंड (Uttarakhand) के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) में चाय का एक कप साझा करते हुए दिखाया गया है.

6 फरवरी को तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक. एक साथ जंगल एडवेंचर करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और मैंने चाय शेयर की. मुझे याद दिलाता है कि जंगल कितना शानदार हो सकता है. हम सभी शीर्षक और मुखौटे के पीछे समान हैं.'

उनकी इस तस्वीर को लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

डिस्कवरी चैनल के कार्यक्रम में ब्रिटिश टेलीविजन साहसी और उत्तरजीविता के साथ पीएम मोदी ने जंगलों में बारिश और ठंड को कम करते हुए देखा - और हाथी के गोबर को भी सूंघा.

कार्यक्रम के दौरान, पीएम मोदी ने चाय बेचने वाले के बेटे के रूप में अपनी विनम्र शुरुआत और अपनी युवावस्था में हिमालय में आध्यात्मिक जागरण की अपनी सोलो ट्रिप्स के बारे में भी बताया.

इस प्रोग्राम को भारत में खूब पसंद किया गया. एपिसोड के आखिर में बियर ग्रिल्स को भारत और पीएम मोदी के लिए प्रार्थना भी करते देखा गया. उन्होंने पीएम मोदी को "प्रतिष्ठित वैश्विक नेता" भी बताया. 


बेयर ग्रिल्स, जिन्होंने अलास्का के जंगल में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ एक शो की मेजबानी की है, उन्होंने बाद में कहा कि प्रधानमंत्री एक "ग्रेट स्पोर्ट" थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डिस्कवरी चैनल के अनुसार, इस एपिसोड ने रिकॉर्ड इम्प्रेशन्स बनाए, जो 6.1 मिलियन ट्यून-इन के साथ इन्फोटेनमेंट शैली के लिए सबसे ऊंची पहुंच थी.