BBL 2020: एक मिनट के Video में देखें सैम हीजलेट का तूफान, छक्कों की बरसात कर ऐसे किया सिडनी को बाहर

BBL 2020-21: ब्रिसबेन को जीत के लिए 43 गेंद पर 92 रन चाहिए थे. सैम हीजलेट और जिम्मी पीयरसन (Sam Heazlett And Jimmy Peirson) ने मिलकर यह मुकाबला जीत लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

BBL 2020: एक मिनट के Video में देखें सैम हीजलेट का तूफान, छक्कों की बरसात कर ऐसे किया सिडनी को बाहर

BBL 2020-21 Knockout: एक मिनट के Video में देखें सैम हीजलेट का तूफान, छक्कों की बरसात कर ऐसे किया सिडनी को बाहर

BBL 2020-21 Knockout: बिग बैश लीग (Big Bash League) में सिडनी थंडर्स और ब्रिसबेन हीट (Sydney Thunder Vs Brisbane Heat) के बीच मुकाबला खेला गया. सैम हीजलेट (Sam Heazlett) की तूफानी पारी की बदौलत ब्रिसबेन हीट ने नॉकआउट (Knockout) मुकाबला जीत लिया और खुद की जगह चैलेंजर गेम के लिए पक्की कर ली. अब उनका चैलेंजर मुकाबला पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) से होगा. यह मुकाबला जो जीतेगा, वो फाइनल मुकाबला सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के साथ खेलेगा. एक वक्त ऐसा था जहां, ब्रिसबेन को जीत के लिए 43 गेंद पर 92 रन चाहिए थे. सैम हीजलेट और जिम्मी पीयरसन (Sam Heazlett And Jimmy Peirson) ने मिलकर यह मुकाबला जीत लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

12 ओवर में ब्रिसबेन 3 विकेट खोकर 70 रन बना चुके थे. क्रीज पर सैम हीजलेट और जिम्मी पीयरसन नए-नए उतरे थे. उस वक्त मुकाबला सिडनी के पक्ष में था. ब्रिसबेन को जीत के लिए 43 गेंद पर 92 रन बनाने थे. दोनों ने फिर बड़े शॉट्स लगाना शुरू कर दिया. उसके बाद ब्रिसबेन ने कोई विकेट नहीं खोया. सैम हीजलेट ने 49 गेंद पर 74 रन ठोके, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे. जिम्मी पीयरसन ने 24 गेंद पर 43 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और दो चौके शामिल थे. 

देखें Video:


इससे पहले सिडनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए. बेन कटिंग ने 34 रन की शानदार पारी खेली. ब्रिसबेन के गेंदबाजों ने समय-समय पर सिडनी के विकेट चटकाए, जिससे सिडनी ज्यादा रन नहीं बना सका. ब्रिसबेन के लिए शुरुआत सही नहीं रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जो डेनली शून्य और क्रिस लिन 10 रन बनाकर आउट हो गए. लाबुशेन भी 32 रन बनाकर रन आउट हो गए. उसके बाद ब्रिसबेन का कोई विकेट नहीं गिरा. सैम हीजलेट और जिम्मी पीयरसन ने मिलकर ब्रिसबेन को मुकाबला जिता दिया.