कैमरे को देख गुस्सा गई बकरी, कैमरामैन पर ऐसे किया हमला, देखें VIDEO

बीबीसी कैमरामैन (BBC Cameraman) के साथ जंगल में कुछ ऐसा हुआ, जिसको वो कभी नहीं भूल पाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो (Viral Video) छाया हुआ है.

कैमरे को देख गुस्सा गई बकरी, कैमरामैन पर ऐसे किया हमला, देखें VIDEO

कैमरामैन पर बकरी ने किया सींग से हमला.

बीबीसी कैमरामैन (BBC Cameraman) के साथ जंगल में कुछ ऐसा हुआ, जिसको वो कभी नहीं भूल पाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो (Viral Video) छाया हुआ है. एक बकरी ने कैमरामैन को सींग से अटैक किया. ये घटना तब हुई जब बीबीसी का क्रू 'एनिमल पार्क- एक सीरीज' (Animal Park-a series) नाम के शो की शूटिंग कर रहा था. विल्टशायर के सफारी पार्क में शूटिंग के दौरान बकरी ने उन पर हमला कर दिया. 

ढाबे वाले ने बनाया खाने का 180 रुपये बिल, मांगा हिसाब तो मालिक ने किया ऐसा हाल

इस वीडियो को बीबीसी ने सोमवार को ये वीडियो पोस्ट किया है. The Guardian की खबर के मुताबिक, एक पार्क कर्मचारी ने उनको अफ्रीका की कैमरून शीप से मिलवाया. कैमरून भेड़ दुनिया की सबसे दुर्लभ नस्लों में से एक है. शख्स अभी भी घायल हैं, अप्रत्याशित हमले के बाद उनको इतना दर्द हुआ कि वो जमीन पर गिर गए थे. 

पाकिस्तानियों ने फैलाई कश्मीर पर Fake न्यूज तो ट्विटर ने उठाया ये कदम

देखें VIDEO:

हमले के बाद पार्क की कर्मचारी जोर-जोर से हंसने लगीं और कहा- 'ये ऐसा कभी नहीं करती. मुझे माफ करना.' यूट्यूब पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोग कमेंट कर चुके हैं.

इस रेस्तरां में जम्मू-कश्मीर के लोगों को मिल रही है 370 रुपये की छूट, मिलती है 'मोदी जी 56 इंच थाली'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा- 'ये वाकई काफी मजेदार वीडियो है. मैं बुरी तरह हंस रहा हूं. सॉरी कैमरामैन.' The Sun की खबर के मुताबिक, ये भेड़ काफी उपद्रवी है. वो इससे पहले कीपर पर भी हमला कर चुकी है.