बलोच सिंगर Wahab Ali Bugti ने खास अंदाज़ में गाया गाना "तेरी मिट्टी में मिल जावां...", दिल छू लेगा ये VIDEO

सुपरहिट गाने 'तेरी मिट्टी' को बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी (Wahab Ali Bugti) ने अपने अंदाज़ में बहुत ही खूबसूरती से गाया है. गाने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बलोच सिंगर Wahab Ali Bugti ने खास अंदाज़ में गाया गाना

बलोच सिंगर Wahab Ali Bugti ने खास अंदाज़ में गाया गाना "तेरी मिट्टी में मिला जावां...

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari) के सुपरहिट गाने तेरी मिट्टी (Teri Mitti) ने ना सिर्फ देशवासियों का दिल जीता है, बल्कि दुनियाभर के लोगों के दिलों में यह गाना बस गया है. गाने की कई प्रस्तुतियां सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा की गई हैं और इनको यूजर्स का खूब प्यार भी मिला है. अब इस सुपरहिट गाने तेरी मिट्टी को बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी (Wahab Ali Bugti) ने अपने अंदाज़ में बहुत ही खूबसूरती से गाया है. गाने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि वहाब अली बुगाटी तीन अन्य लोगों के साथ तेरी मिट्टी गाना अपने अंदाज़ में गा रहे हैं. गाने के साथ-साथ वो म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स भी बजा रहे हैं. यह वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर रहे हैं. 

यहां देखें Video

इस खूबसूरत वीडियो को IAS ऑफिसर Awanish Sharan ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गीत ‘तेरी मिट्टी' को बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी ने बड़ी ख़ूबसूरती से आत्मसात किया है. सुनिये, दिल ख़ुश हो जायेगा."


इस वीडियो पर अब तक 58 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. 1 हजार से ज्यादा लोग इसे री-ट्वीट कर चुके हैं और 7. हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि तेरी मिट्टी गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इसे Arko ने कंपोज किया है. लोग कमेंट सेक्शन में इस गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं.