सांप का बच्चा अंडे से निकलकर हाथ पर लगा चढ़ने और फिर... देखें Video

सांप (Snake) का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में सांप के अंडे (Snake Egg) से बच्चे निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं यह सांप के बच्चे अंडे से निकलकर हाथ पर चढ़ जाते हैं और रेंगने लगते हैं. सांप के बच्चे का यह वीडियो बेहद क्यूट है लेकिन साथ ही साथ यह डरावनी भी है. 

सांप का बच्चा अंडे से निकलकर हाथ पर लगा चढ़ने और फिर... देखें Video

सांप का बच्चा अंडे से निकलकर हाथ पर लगा चढ़ने

सांप (Snake) का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में सांप के अंडे (Snake Egg) से बच्चे निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं यह सांप के बच्चे अंडे से निकलकर एक शख्स के हाथ पर चढ़ जाते हैं और रेंगने लगते हैं. सांप के बच्चे का यह वीडियो बेहद क्यूट है. आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जे ब्रीरुअर है. और जे बीरुअर के पास सांप को रखने का स्टोर है. जिसमें वह तरह- तरह का सांप रखते हैं. इस वीडियो में दिख रहे सांप का नाम है 'अलबिनो कोर्न स्नैक'.

इस वीडियो को जे प्रीहिस्टोरिक पेट्स इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से सांप के बच्चे अंडे से निकल रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, सांप के बच्चे जन्म लेते वक्त बहुत प्यारे लगते हैं, अपनी जीवन की शुरुआत करते वक्त उन्हें यह बिल्कुल नहीं पता कुछ दिन के बाद वह कितनी भयानक दुनिया में प्रवेश करने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो शेयर करने के एक दिन के अंदर ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो पर अब तक 76 हजार अधिक बार देखा जा चुका है वहीं 11 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मुझे सांप से नफरत है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सांप से प्यार होने लगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये बेहद खूबसूरत है.