शख्स ने हाथी के बच्चे को खिलाया गन्ना, बदले में पड़ी जोरदार लात - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, हाथी के बच्चे ने मुंह में गन्ना लेकर शख्स को जोरदार लात (Baby Elephant Kicks Man After Getting Chew) मारी.

शख्स ने हाथी के बच्चे को खिलाया गन्ना, बदले में पड़ी जोरदार लात - देखें मजेदार Video

शख्स ने हाथी के बच्चे को खिलाया गन्ना, बदले में पड़ी जोरदार लात - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. शख्स हाथ में गन्ने लेकर हाथी के बच्चे को खिलाने पहुंचा. हाथी के बच्चे ने मुंह में गन्ना लेकर शख्स को जोरदार लात (Baby Elephant Kicks Man After Getting Chew) मारी. ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स हाथ में गन्ने लेकर आता है. हाथी का बच्चा शख्स के हाथ में गन्ने को देख उसके पास आता है. वो हाथी के मुंह में गन्ना देता है. हाथी शानदार अंदाज में घूमता है और पीछे से उसको लात मार देता है. देखकर शख्स हंस पड़ता है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा, 'दूध नहीं, तो खेलना नहीं...'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 14 जनवरी की शाम को शेयर किया था, जिसके अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'शायद हाथी के बच्चे के दांत नहीं आए होंगे. इसलिए उसने गन्ने को फेंक दिया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बच्चे को दूध चाहिए था और आपने उसे गन्ना दे दिया. शायद इसलिए उसे लात पड़ी होगी.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com