ऑटो ड्राइवर ने सवारी से पूछा- बेटी को कौन सी प्रवेश परीक्षा दिलवाऊं? महिला ने दिया ऐसा जवाब, दिल को छू जाएगा

इस सरल आदान-प्रदान ने एक गहरी बातचीत की नींव रखी, जिससे सीईटी और एनईईटी जैसी प्रवेश परीक्षाओं के बारे में चर्चा हुई, खासकर ड्राइवर की बेटी के संबंध में, जो वर्तमान में 11वीं कक्षा में है.

ऑटो ड्राइवर ने सवारी से पूछा- बेटी को कौन सी प्रवेश परीक्षा दिलवाऊं? महिला ने दिया ऐसा जवाब, दिल को छू जाएगा

ऑटो ड्राइवर ने सवारी से पूछा- बेटी को कौन सी प्रवेश परीक्षा दिलवाऊं?

बेंगलुरु (Bengaluru) की एक निवासी ने एक एक्स पोस्ट में एक ऑटो ड्राइवर (Auto driver) के साथ एक बातचीत साझा की, जिसमें उसने उसकी बेटी के लिए प्रवेश परीक्षा के बारे में पूछा, जो 11वीं कक्षा में पढ़ती है. उन्होंने ऑटो ड्राइवर के साथ बातचीत की और इसे "प्यारा बेंगलुरु पल" बताया. जैसा कि राव ने बताया, बातचीत प्रश्न, "तुंबा सेके अल्ला? (बाहर वास्तव में बहुत गर्मी है, है ना?)" के साथ शुरू हुई, जिस पर कैब ड्राइवर ने समान उत्साह के साथ जवाब दिया, "ओह कन्नड़ बरट्टा" ("आप बोलें कन्नड़ भी").

इस सरल आदान-प्रदान ने एक गहरी बातचीत की नींव रखी, जिससे सीईटी और एनईईटी जैसी प्रवेश परीक्षाओं के बारे में चर्चा हुई, खासकर ड्राइवर की बेटी के संबंध में, जो वर्तमान में 11वीं कक्षा में है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अक्सर यात्रियों के साथ ऐसी बातचीत करते हैं, तो ड्राइवर की प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली थी. उन्होंने कहा, "इला (नहीं) मैडम, हम लोगों को समझते हैं, हमें वाइब्स भी मिलती हैं." "मुझे लगा कि इस बारे में पूछने के लिए आप एक सच्ची इंसान हैं, इसीलिए."

उन्होंने विस्तार से बताया कि अन्य मौकों पर, यात्री इयरफ़ोन के माध्यम से संगीत सुनते हुए अपनी ही दुनिया में खोए रह सकते हैं, जबकि वह पूरी तरह से ड्राइविंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं. अपने पोस्ट के साथ, राव ने ड्राइवर की भावना को दोहराया, यह स्वीकार करते हुए कि कभी-कभी, यह सब व्यक्तियों के बीच सकारात्मक ऊर्जा के आदान-प्रदान के लिए होता है.

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को एक्स पर 1 लाख से अधिक बार देखा गया है. यह प्यारी बातचीत उन सार्थक संबंधों की याद दिलाती है जो अचानक मिलने के दौरान लोगों के बीच होते हैं. लोगों ने राव के रुख से सहमत होते हुए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए हैं.

एक शख्स ने कहा, "हां, अगर टैक्सी चालक या ऑटो चालक इच्छुक है तो उसके साथ बातचीत शुरू करना एक अच्छा संकेत है. अन्यथा, जीवन बेहद लेन-देन वाला और स्पष्ट रूप से उबाऊ है." एक यूजर ने कहा, "नम्मा ऑटो चालकों को आशीर्वाद दें. 38 डिग्री की गर्मी में भी यात्राएं जारी रखें. सम्मान."

बता दें कि फरवरी में, बेंगलुरु का 'नम्मा यात्री' ऐप एक इनोवेटिव फीचर लेकर आया, जिससे यात्रियों को अपने ऑटो रिक्शा ड्राइवरों को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने की सुविधा मिली.
 

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, "प्रत्याशी को हम नहीं जानते"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com