यह ख़बर 22 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

... तो यह सब करती हैं ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री तनाव दूर करने के लिए

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री जूलिया गिलार्ड काम के एक तनावपूर्ण दिन के बाद आराम करने के लिए टीवी पर फिल्में देखती हैं और बुनाई भी करती हैं।
मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री जूलिया गिलार्ड काम के एक तनावपूर्ण दिन के बाद आराम करने के लिए टीवी पर फिल्में देखती हैं और बुनाई भी करती हैं।

अपने निजी जीवन की दुर्लभ झलक देते हुए गिलार्ड ने एक स्थानीय रेडियो स्टेशन को आज साक्षात्कार दिया। ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस समाचार एजेंसी ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया है ‘कभी मैं टीवी देखती हूं तो कभी बुनाई करती हूं।’ ऑस्ट्रेलिया की पहली महिला प्रधानमंत्री ने रेडियो प्रस्तोता कायली सैंडीलैंड्स और जैकी ओ हेंडरसन ने कहा कि फिलहाल वह एक ऊनी कार्डिगन तैयार कर रही हैं।

देश के सर्वाधिक प्रभावशाली कार्यालय पर अपना आधिपत्य रखने वाली गिलार्ड ने हंसते-हंसते यह भी बताया कि गाने को लेकर उनके मन में कितना डर बैठा हुआ है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘सबके सामने गाने से पूरे गिलार्ड परिवार को डर लगता है।’ उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि ऑस्ट्रेलियाई लोग उनकी ‘भयभीत कर देने वाली गायन शैली’ से अवगत हों। ‘मनोवैज्ञानिक रूप से यह मेरे लिए बहुत कठिन है।’