Viral Life Quotes Video: ड्राइवर ने ऑटो के पीछे लिखवा दी जिंदगी की ऐसी नसीहत, पढ़ने वाले भी रह गए दंग

Trending Life Quotes: आपने ट्रक, ऑटो, बस पर लिखी मजेदार शायरी और झन्नाटेदार कोट्स सफर के दौरान कहीं न कहीं तो पढ़ें ही होंगे, जो कभी हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी सीधे दिल को छू जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही कोट्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

Viral Life Quotes Video: ड्राइवर ने ऑटो के पीछे लिखवा दी जिंदगी की ऐसी नसीहत, पढ़ने वाले भी रह गए दंग

ड्राइवर ने ऑटो के पीछे लिखवाया 'अपनों से सावधान' Video हो रहा वायरल

Apno Se Savdhan Viral Life Quotes: जब भी कभी कोई नई गाड़ी लेता है, तो सबसे पहले पूजा कराता है या फिर नारियल फोड़ता है, लेकिन इन सबसे से परे ट्रक, बस और ऑटो वाले नई गाड़ी खरीदकर सबसे पहले गाड़ी के पीछे कुछ फनी या फिर दिल छू लेने वाले कोट्स और शायरी लिखवाने के लिए पेंटर के पास पहुंच जाते हैं, जिन लाइंस को पढ़कर आप भी समझ जाएंगे कि, भारत में कितने ही बेमिसाल लोग छिपे बैठे हैं. आपने ट्रक, ऑटो, बस पर लिखी मजेदार शायरी और झन्नाटेदार कोट्स सफर के दौरान कहीं न कहीं तो पढ़ें ही होंगे, जो कभी हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी सीधे दिल को छू जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही कोट्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

इन दिनों इंटरनेट पर एक ऑटो रिक्शा का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर आप भी हैरत में पढ़ जाएंगे. दरअसल, ड्राइवर ने ऑटो रिक्शा के पीछे लिखवाया है, 'अपनों से सावधान.' इन लाइनों को पढ़कर जहां एक ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स वास्ता रख रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स अलग ही अंदाज में इस वायरल पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि, पक्का इस भाई को अपनों से धोखा मिला होगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @BabaJogeshwari नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'फ्राइडे.' अब तक इस पोस्ट को 38.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सात सौ लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. महज 20 सेकंड के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'एकदम सच है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अवतार कृष्णा की गाड़ी.' अन्य यूजर ने लिखा, 'और उनके अच्छे व्यवहार से भी, क्या पता कब पैसा मांग लें.'

"किसी और का मुझे..." - गलती से सालगिरह की बधाई देने पर पैपराजी से बोले Vicky Kaushal

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com