विज्ञापन

अब ये शादी भी सेलिब्रेट हो रही है एक्स पर, आनंद महिंद्रा ने लिखा- Great Indian Wedding

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी सीनेटर जेडी वेंस और उनकी भारतीय मूल की पत्नी उषा चिलुकुरी वेंस की एक तस्वीर शेयर की है.

अब ये शादी भी सेलिब्रेट हो रही है एक्स पर, आनंद महिंद्रा ने लिखा- Great Indian Wedding
आनंद महिंद्रा ने शेयर की जेडी वेंस और उषा चिलुकुरी वेंस की तस्वीर

अंबानी परिवार में हाल ही में हुई भव्य शादी के बीच बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आनंद महिंद्रा ने इसे जश्न मनाने के लिए एक और महान भारतीय शादी करार दिया है. हालांकि, इसमें दूल्हा और दुल्हन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट नहीं है. उनके पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के अहम किरदार की शादी की तस्वीर शेयर की गई है. दरअसल, माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी सीनेटर जेडी वेंस और उनकी भारतीय मूल की पत्नी उषा चिलुकुरी वेंस की एक तस्वीर शेयर की है.

अमेरिकी उपराष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार हैं जेडी वेंस

जेडी वेंस ओहियो रिपब्लिकन सीनेटर हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें उपराष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार के रूप में नॉमिनेट किया है. उनकी शादी की तस्वीर को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि, 'यह एक और "महान भारतीय शादी" है जिसका जश्न मनाया जाना चाहिए.' उन्होंने जेडी वेंस और उनकी भारतीय मूल की पत्नी उषा चिलुकुरी वेंस की एक फोटो भी पोस्ट की है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ा महिंद्रा का पोस्ट

एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की भव्य शादी के जश्न के तुरंत बाद महिंद्रा ने आज एक्स पर यह पोस्ट शेयर किया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शानदार शादी ने पिछले कुछ महीनों में काफी सुर्खियां बटोरी हैं. उसी सिलसिले को जोड़ते हुए आनंद महिंद्रा ने जेडी वेंस और उषा चिलुकुरी की शादी की तस्वीर के साथ लिखा, "जश्न मनाने के लिए एक और महान भारतीय शादी है."

यहां देखें वायरल पोस्ट

जेडी वेंस और उषा वेंस ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की

तस्वीर में जेडी वेंस और उषा वेंस पारंपरिक पोशाक पहने हुए थे. इस जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी भी की. विवाह समारोह को एक हिंदू पुजारी ने संपन्न कराया था. अमेरिका के मिल्वौकी में रिपब्लिकन पार्टी के सम्मेलन में सोमवार (स्थानीय समय) को डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नॉमिनेट किया. 

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के पमारू गांव में हैं उषा के माता-पिता

द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कैलिफोर्निया में जन्मी उषा चिलुकुरी मूल रूप से भारत के आंध्र प्रदेश से है. उसके लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, वह सैन डिएगो के उपनगरीय इलाके में पली-बढ़ी और रैंचो पेनासक्विटोस में स्थित माउंट कार्मेल हाई स्कूल में पढ़ीं. उषा के माता-पिता आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के पमारू गांव से हैं. उनके पिता एक रिटायर्ड डॉक्टर हैं और उनकी मां एक गृहिणी हैं.

येल लॉ स्कूल में पढ़ाई के दौरान जेडी वेंस से हुई उषा की मुलाकात

साल 2013 में येल लॉ स्कूल में पढ़ाई के दौरान उषा की मुलाकात जेडी वेंस से हुई. पढ़ाई के दौरान दोनों करीब आए. येल लॉ स्कूल से ग्रेजुएट होने के बाद, उषा और जेडी वेंस ने 2014 में शादी कर ली. जेडी वेंस और उषा के तीन बच्चों में इवान और विवेक नाम के दो बेटे और मिराबेल नाम की एक बेटी हैं.

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
झोपड़ी में लड़की ने अंग्रेजी गाने पर किए धांसू डांस स्टेप्स, Video कर देगा हैरान, पूनम पांडे भी देखकर बोल पड़ीं- Wow
अब ये शादी भी सेलिब्रेट हो रही है एक्स पर, आनंद महिंद्रा ने लिखा- Great Indian Wedding
धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी
Next Article
धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com