जंगल सफारी के दौरान गुस्सैल बाघ ने मारी दहाड़, तो चीख पड़े लोग, दौड़कर आया पास और फिर... देखें पूरा Video

जंगल सफारी (Jungle Safari) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. गुस्सैल बाघ ने सफारी कर रहे लोगों पर अटैक करने की कोशिश (Angry Tiger Try To Attack Tourist) की. जैसे ही बाघ दहाड़ मारता हुआ पास आया तो लोगों की चीखें निकल पड़ीं.

जंगल सफारी के दौरान गुस्सैल बाघ ने मारी दहाड़, तो चीख पड़े लोग, दौड़कर आया पास और फिर... देखें पूरा Video

जंगल सफारी के दौरान गुस्सैल बाघ ने मारी दहाड़, दौड़कर आया पास और फिर... देखें Video

जंगल सफारी (Jungle Safari) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गुस्सैल बाघ ने सफारी कर रहे लोगों पर अटैक करने की कोशिश (Angry Tiger Try To Attack Tourist) की. जैसे ही बाघ दहाड़ मारता हुआ पास आया तो लोगों की चीखें निकल पड़ीं. लोगों ने उसको भगाने की कोशिश की. कुछ देर के बाद बाघ वहां से निकल गया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफारी गाड़ी में कई टूर्रिस्ट बैठे हुए थे. पास में ही एक बाघ खड़ा हुआ था. लोग उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे. तभी अचानक बाघ दहाड़ता हुआ अचानक अटैक के लिए पास आ गया. लोगों ने 'हाड़-हाड़' करके दूर भगाने की कोशिश की. बाघ कुछ ही सेकंड में गाड़ी से दूर हो गया. दिल दहला देने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. 

दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक साथ ज़ोर से "हाड़..हाड़..हाड़" चिल्लाने की #देसी_तरकीब को #Tigers के खिलाफ भी प्रभावी पाया गया. प्रवीण कासवान ने आज तक आपको ये नहीं बताया. देसी तकनीक का सफल परिक्षण.'

देखें Video:

आईपीएस ने इस वीडियो को 13 दिसंबर की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 27 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही करीब 2 हजार लाइक्स और 200 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने इसे हैरान कर देने वाली घटना बताया है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com