कुएं में गिरी बुजुर्ग महिला को बचाकर हीरो बनी पुलिस, रेस्क्यू वीडियो देख लोगों ने भी जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही प्यारी खबर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. ये खबर इसलिए भी खास है क्योंकि हमारे देश में पुलिस (Police) अक्सर अपने रवैये को लेकर खरीखोटी सुनती रहती है.

कुएं में गिरी बुजुर्ग महिला को बचाकर हीरो बनी पुलिस, रेस्क्यू वीडियो देख लोगों ने भी जमकर की तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने पुलिसकर्मियों की हिम्मत को खूब सराहा.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिनों लोगों की दरियादिली का कहानियां खूब सुर्खियां बटोरती है. मगर इनमें से कुछ कहानियां ऐसी होती है, जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही प्यारी खबर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. ये खबर इसलिए भी खास है क्योंकि हमारे देश में पुलिस (Police) अक्सर अपने रवैये को लेकर खरीखोटी सुनती रहती है. ऐसे में जब कुछ पुलिसकर्मी इंसानियत वाला काम कर दें तो फिर उनकी तारीफ होना तो एकदम बनता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक मानसिक रूप से परेशान बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) एक कुंए (Well) में कूद गई थी. मगर पुलिस वालों ने मौके पर पहुंचकर इस बुजुर्ग महिला को सुरक्षित रेस्क्यू (Rescue) कर लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर बुजुर्ग महिला के रेस्क्यू का एक वीडियो भी खूब वायरल (Viral) हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने रेस्क्यू करने वाले पुलिसकर्मियों की खूब प्रंशसा की. साथ ही किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसका बाद से ही ये मामला सोशल मीडिया पर भी छा गया.

यहां देखिए वीडियो-

आंध्र प्रदेश की पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि #APPolice ने एक बुजुर्ग महिला की जान बचाई : #MahilaPolice से एक सूचना के साथ कि एक बुजुर्ग महिला मानसिक पीड़ा के साथ एक  कुएं में कूद गई, @GntRuralPolice के एसआई, दाचेपल्ली मौके पर पहुंचे, उसे बचाया और बाद में नागरिकों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया. रेस्क्यू करने वाले पुलिसकर्मियों के अलावा उन लोगों की भी खूब तारीफें हो रही है, जिन्होंने महिला की मदद की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) को देखने के  बाद एक यूजर ने लिखा कि एक तरफ जहां पुलिस (Police) अक्सर अपने गलत कामों की वजह से खबरों में रहती है. वहीं जब ऐसी खबरों की वजह से पुलिस तारीफें बटोरे तो यकीनन हर किसी को अच्छा लगेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे नजारें इस बात का साबित करते हैं कि अभी भी इंसानियत जिंदा है. ये वीडियो (Video) लोगों को इतना पसंद आया कि वो इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं.