आनंद महिंद्रा ने कछुए का वीडियो शेयर कर दोस्ती को बताया, जीवन का सबसे महान उपहार

"फ्रेज टर्निंग टर्टल का मतलब उलट जाना है. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद मैं सोचता हूं कि इस फ्रेज का मतलब जरूरत में फंसे दोस्त की मदद करना होना चाहिए. जीवन के सबसे बड़े तोहफों में एक ऐसे दोस्त का होना है."

आनंद महिंद्रा ने कछुए का वीडियो शेयर कर दोस्ती को बताया, जीवन का सबसे महान उपहार

आनंद महिंद्रा ने कछुए का वीडियो शेयर कर दोस्ती को बताया, जीवन का सबसे महान उपहार

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कई बार वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए लोगों के जीवन से जुड़ी कई बड़ी सीख भी देते हैं. इसके अलावा आनंद महिंद्रा जुगाड़ (Jugaad) के वीडियो और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसके जरिए उन्होंने लोगों को जीवन में दोस्ती की अहमीयत को बताया है. ये वीडियो दो कछुओं (Turtle Video) का है, जिसमें एक कछुआ मुसीबत में फंसे अपने दोस्त की मदद के लिए कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप भी कछुए की तारीफ करने लगेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कछुआ उल्टा पड़ा हुआ है और सीधे होने के लिए वो काफी कोशिश कर रहा है, लेकिन भारी शरीर होने की वजह से वो सीधा नहीं हो पा रहा है. तभी दूसरा कछुआ काफी तेजी से उसके पास जाता है और सीधा होने में उसकी मदद करता है. दूसरे कछुए की मदद से वो कछुआ सीधा हो जाता है.

देखें Video:

यो वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- फ्रेज टर्निंग टर्टल का मतलब उलट जाना है. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद मैं सोचता हूं कि इस फ्रेज का मतलब जरूरत में फंसे दोस्त की मदद करना होना चाहिए. जीवन के सबसे बड़े तोहफों में एक ऐसे दोस्त का होना है, जो आपको वापस अपने पैरों पर खड़ा होने और उबरने में मदद करता हो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


BSF जीप के पुर्जे-पुर्जे को किया अलग, फिर कुछ ही देर में जोड़ डाला वापस