सड़क पर स्टंट कर रहे बच्चे के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, कहा- ओलंपिक के लिए भारत तैयार हो रहा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा सड़क पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर इस बच्चे का वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है.

सड़क पर स्टंट कर रहे बच्चे के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, कहा- ओलंपिक के लिए भारत तैयार हो रहा है

Social Media पर आनंद महिंद्रा हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के लिए रोज़ कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग हो जाएंगे. दरअसल, आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा सड़क पर स्टंट कर रहा है. वो कई बार स्टंट कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि इतनी कम उम्र में इस बच्चे के पास बहुत ही ज़्यादा टैलेंट है. इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा भी खुश हुए हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा सड़क पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर इस बच्चे का वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है-  कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का झंडा फहराने के बाद, देश के बच्चे तैयार हो रहे हैं. हमें ऐसे टैलेंटेड बच्चों के लिए मेहनत करनी चाहिए. 

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 40 हज़ार लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बच्चा बहुत ही टैलेंटेड है. इस पर मेहनत करने की जरूरत है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये नीडियो देखने के बाद मज़ा ही आ गया.

CWG 2022: लक्ष्‍य सेन ने बैडमिंटन में गोल्‍ड जीतने के बाद NDTV से की ख़ास बात 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com