सानिया मिर्ज़ा को अपनी प्रेरणा मानते हैं आनंद महिद्रा, कहा- जीतने की ज़िंद और लगन देख खुश होता हूं

अपनी पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने लिखा है- सानिया ने अपनी करियर को इस तरह से अलविदा कहा मानो उन्होंने खेलना शुरु किया है. वहीं भूख, वही जज्बा मुझे याद दिलाता है कि हमेशा एक जैसा रहना चाहिए. मेरी सोमवार की प्रेरणा हैं.

सानिया मिर्ज़ा को अपनी प्रेरणा मानते हैं आनंद महिद्रा, कहा- जीतने की ज़िंद और लगन देख खुश होता हूं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक बड़ा ऐलान कर अपने फैन्स को निराश  किया है.  दरअसल, सानिया ने अपने प्रोफेशनल टेनिस करियर से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सानिया ने यह फैसला उनकी चोट को लेकर किया है. भारत की टेनिस सनसनी सानियामिर्जा का योगदान कोई भूल नहीं सकता है. अपने प्रोफेशनल करियर में उन्होंने देश का नाम ऊंचा किया है. सानिया के रिटायरमेंट के फैसले पर देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने दिल को छू लेने वाली एक पोस्ट की है. सोशल मीडिया पर इसे पढ़ने के बाद लोग सानिया को शुक्रिया कह रहे हैं.

देखें पोस्ट

अपनी पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने लिखा है- सानिया ने अपनी करियर को इस तरह से अलविदा कहा मानो उन्होंने खेलना शुरु किया है. वहीं भूख, वही जज्बा मुझे याद दिलाता है कि हमेशा एक जैसा रहना चाहिए. मेरी सोमवार की प्रेरणा हैं. आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सानिया का एक कोट है, जिसमें लिखा है- मैं सभी प्रतियोगिता में जीतना चाहती हूं. ये मेरे ख़ून में है.

सानिया मिर्जा ने अपना आखिरी मैच दुबई में खेलेंगी. सानिया अभी 36 साल की हैं. उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि दुबई में अगले महीने होने वाली WTA प्रतियोगिता उनके करियर का आखिरी टूर्नामेंट होगा. वह भारत की सबसे सफल महिला टेनिस खिलाड़ी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनंद महिंद्रा के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सानिया के कारण आज कई बेटियां टेनिस खेलती हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सानिया हम सभी के लिए प्रेरणा हैं. डिजिटल युग से पहले सानिया की तस्वीर हमारे घरों में हुआ करती थी.