सिंगर ने लड़का-लड़की दोनों की आवाज में गाया गाना, चकराया लोगों का दिमाग, पूछा- आखिर मेल हैं कि फीमेल

ये सिंगर एक तरफ मेल की आवाज में गाना गा रहा है, तो अगले ही पल फीमेल की सुरीली आवाज निकाल रहा है. वीडियो में आप इस सिंगर को गाते देख चकरा जाएंगे और बस यही सवाल पूछेंगे कि, ये मेल है या फीमेल.

सिंगर ने लड़का-लड़की दोनों की आवाज में गाया गाना, चकराया लोगों का दिमाग, पूछा- आखिर मेल हैं कि फीमेल

सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का खजाना है. इस खजाने से कई ऐसे वीडियो निकलते हैं, जो आपका दिन बना देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कोई 'कभी खुशी-कभी गम' का गाना 'सूरज हुआ मद्धम' गाता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज़ में. दरअसल, ये सिंगर एक तरफ मेल सिंगर की आवाज में गाना गा रहा है, तो अगले ही पल फीमेल सिंगर की सुरीली आवाज निकाल रहा है. वीडियो में आप इस सिंगर को गाते देख चकरा जाएंगे और बस यही सवाल पूछेंगे कि, ये मेल है या फीमेल. गाने में लड़के और लड़की दोनों की लाइने एक ही सिंगर ने आवाज दी है. हालांकि, यह ट्विस्ट लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया.

यहां देखें वीडियो

आवाज के साथ बदला गेटअप

Alvandy_Wider नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सिंगर ने अपने साइड प्रोफाइल के साथ मेल वॉयस में गाने को शुरू करता है और जैसे ही दूसरी लाइन फीमेल वॉयस में शुरू करता है और अपने दूसरे तरफ का चेहरा दिखाता है. देखा जा सकता है कि, आवाज के साथ ही उसका गेटअप भी बदल जाता है. सिंगर ने ऐसे कपड़े पहने है और ऐसा मेकअप किया है कि, एक तरफ वो मेल, तो दूसरी तरफ से फीमेल नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में उसे Dua Wajah बताया गया है, जो एक फेमस रूप बदलने वाली वेब सीरिज से लिया गया है. सिंगर को देखकर लोगों का सिर घूम रहा है और सब यही सवाल कर रहे हैं, आखिर यह 'बला' है कौन?

एककरोड़ से ज्यादा बार प्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार प्ले किया गया है, जबकि तीन लाख लोगों ने लाइक किया है. लोगों ने वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी किए हैं. कुछ लोगों ने सिंगर की तुलना डबल सिम वाले मोबाइल से की है, तो कुछ लोगों ने कहा, फीमेल रूप में करिश्मा कपूर तक बता दिया. एक यूजर ने कहा, पर ये लड़का है कि लड़की. एक दूसरे यूजर ने कहा, भाई में टैलेंट है.