विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2021

अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी Perfume, तो लोगों ने ऐसे की तारीफ, दिए गजब रिएक्शन

अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी परफ्यूम लॉन्च करते ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. किसी ने की तारीफ तो कुछ ने कहा, इसकी क्या जरूरत थी.

अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी Perfume

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लखनऊ में एक समाजवादी परफ्यूम (Samajwadi Perfume) लॉन्च किया, जो कि 22 प्राकृतिक खुशबुओं से बना है. इसकी बॉटल का रंग पार्टी के झंडे जैसा लाल और हरा है. अखिलेश ने सीएम योगी का नाम लिए बिना तंज किया कि अगर यह परफ्यूम उन्हें मिल जाए तो वे इसकी खुशबू भले ना बदल पाएं लेकिन रंग जरूर बदल देंगे. परफ्यूम बनाने वाले समाजवादी पार्टी के एमएलसी पम्मी जैन कन्नौज के इत्र कारोबारी हैं. उनका कहना है कि परफ्यूम बनाने में अखिलेश यादव की भी राय शामिल है.

समाजवादी पार्टी दफ़्तर में समाजवादी परफ्यूम लॉन्च हुआ. अखिलेश यादव और पार्टी के अन्य नेताओं ने परफ्यूम की शीशियां हाथों में लेकर मंच से दिखाईं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ''एक बहुत अच्छा परफ्यूम बनाया है. उन्होंने कहा, कि जो महकते हुए जाएंगे, वे समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा याद दिलाते हुए जाएंगे. रंग भी लाल हरा रखा है. अगर कहीं दूसरी जगह चली जाए यह बॉटल तो खुश्बू बदल पाएं या ना बदल पाएं, रंग जरूर बदल देंगे.''

देखें Photos: 

जानकारी के मुताबिक, इसे दो वैज्ञानिकों ने चार महीने में तैयार किया है. इसमें 22 प्राकृतिक खुश्बुएं हैं और इसके बाद बनने वाले परफ्यूम में 24 प्राकृतिक खुशबू होंगी. इस संख्या का सियासी महत्व भी है.

वहीं, अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी परफ्यूम लॉन्च करते ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. किसी ने की तारीफ तो कुछ ने कहा, इसकी क्या जरूरत थी. तो आइए एक नज़र डालते हैं कि समाजवादी परफ्यूम के बारे में लोगों का क्या रिएक्शन है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी Perfume, तो लोगों ने ऐसे की तारीफ, दिए गजब रिएक्शन
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com