मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने Armed Forces के साथ मनाया आकाश-श्लोका की शादी का जश्न

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने बेटे आकाश (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी का जश्न सशस्त्र बल (Armed Forces) और बॉडीगार्ड्स के साथ धीरूभाई अंबानी स्वायर में मनाया.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने Armed Forces के साथ मनाया आकाश-श्लोका की शादी का जश्न

अंबानी परिवार ने Armed Forces के साथ मनाया आकाश की शादी का जश्न.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने बेटे आकाश (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी का जश्न सशस्त्र बल (Armed Forces) और बॉडीगार्ड्स के साथ धीरूभाई अंबानी स्वायर में मनाया. मंगलवार को इनके लिए स्पेशनल फंक्शन रखा गया. आकाश-श्लोका हजारों आर्मी, नेवी, पैरामिलिट्री फोर्स, मुंबई पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और उनके परिवार से मिले. नीता अंबानी ने इवेंट में कहा- हमें काफी गर्व और सम्मान की बात है कि हमारे जश्न में शहर और देश की रक्षाकरने वाले शामिल हुए. इस इवेंट में सबसे खास था म्यूजिकल फाउंटेन. जिसको अनंत प्रेम कहा जाता है. ये आइडिया नीता अंबानी का था. सेट को कृष्ण रास लीला डांस थीम पर तैयार किया गया था. 

आकाश अंबानी की शादी में मां नीता ने किया ऐसा डांस, मुकेश अंबानी खुद पहुंचे स्टेज पर, देखें VIDEO

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) से हुई. रविवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में वेडिंग सेरेमनी हुई. जहां गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, रतन टाटा और कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का सबसे धमाकेदार Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग...

215d9ue

शादी के बाद अंबानी परिवार ने मुंबई के जियो वर्ल्ड कॉम्पलेक्स में पोस्ट वेडिंग पार्टी रखी थी. जहां बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन, रेखा, अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना, जूही चावला, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली तेंदलकर और अनु मलिक अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. अमेरिकन पॉप रोक बैंड मरून 5 ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में Bollywood सितारों ने ढाया कहर, देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग बैश स्विट्सजरलैंड के सेंट मॉरिस में तीन दिन की पार्टी रखी थी. जहां कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. जहां कोल्ड प्ले और चेनस्मोकर्स ने परफॉर्म किया था. बता दें, पिछले साल दिसंबर में बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी. जिसके तीन महीने के बाद बड़े भाई आकाश अंबानी की शादी हुई.