वडोदरा में लोगों के लिए खुला दुनिया का 9वां Aircraft Restaurant, मिलेगा असली विमान यात्रा का अनुभव - देखें Photos

इस रेस्टोरेंट को बनाने के लिए बेंगलुरु की एक कंपनी से 1.40 करोड़ रुपये की लागत से एक एयरबस 320 खरीदा गया था. फिलहाल इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है. इसकी क्षमता 102 लोगों की है.

वडोदरा में लोगों के लिए खुला दुनिया का 9वां Aircraft Restaurant, मिलेगा असली विमान यात्रा का अनुभव - देखें Photos

वडोदरा में लोगों के लिए खुला दुनिया का 9वां Aircraft Restaurant

गुजरात का पहला एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट (first aircraft restaurant of Gujarat) सोमवार (25 अक्टूबर) को जनता के लिए खोल दिया गया है. रेस्टोरेंट वडोदरा शहर के तरसाली बाईपास में स्थित है. यह रेस्टोरेंट दुनिया का नौवां एयरक्राफ्ट थीम वाला रेस्टोरेंट है. भारत में यह चौथा रेस्तरां है, जिसे स्क्रैप किए गए विमान का उपयोग करके बनाया गया है.

रेस्तरां के मालिक एमडी मुखी ने एएनआई को बताया, कि इस रेस्टोरेंट को बनाने के लिए बेंगलुरु की एक कंपनी से 1.40 करोड़ रुपये की लागत से एक एयरबस 320 खरीदा गया था. विमान के प्रत्येक भाग को वडोदरा लाया गया और इसे एक रेस्तरां के रूप में फिर से तैयार किया गया. फिलहाल इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है. इसकी क्षमता 102 लोगों की है.

देखें Photos:

आगंतुकों को इस रेस्टोरेंट में एक वास्तविक विमान में होने का अनुभव मिलेगा. वेटर और सर्वर एयर होस्टेस और स्टीवर्ड की तरह दिखते हैं. ये रेस्तरां आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आप सच में किसी विमान में यात्रा कर रहे हैं, क्योंकि लगातार घोषणाएं भी होती रहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमडी मुखी ने बुधवार को बताया, कि आपके पास चुनने के लिए भोजन के ढेर सारे विकल्प होंगे. रेस्तरां में पंजाबी, चीनी, कॉन्टिनेंटल, इटैलियन, मैक्सिकन और थाई विकल्प उपलब्ध हैं.