इन तस्वीरों को देखने के बाद घोड़ा समझने की भूल मत कर देना, इनकी सच्चाई ही कुछ और है

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @TansuYegen नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया जा रहा है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में ुन्होंने लिखा है- नेशनल जियोग्राफिक इस तस्वीर जीता है. यह साल की सर्वश्रेष्ठ तस्वीर है.

इन तस्वीरों को देखने के बाद घोड़ा समझने की भूल मत कर देना, इनकी सच्चाई ही कुछ और है

सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. आज भी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कई घोड़े मौजूद हैं, जो एक क्रम में चलते हुए नज़र आ रहे हैं. मगर एक बात बता देना चाहता हूं कि ये घोड़े नहीं बल्कि जेब्रा हैं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल हो रही है. एक एक अवार्ड विनिंग तस्वीर है, जिसे देखने के बाद लोग चौंक जा रहे हैं.

इस तस्वीर को देखिए

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @TansuYegen नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया जा रहा है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में ुन्होंने लिखा है- नेशनल जियोग्राफिक इस तस्वीर जीता है. यह साल की सर्वश्रेष्ठ तस्वीर है. इस तस्वीर को अच्छे से समझने के लिए जूम करें और अपने मोबाइल को उल्टा कर लें. फिर आपको इस तस्वीर की सच्चाई समझ में आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुरु में इस तस्वीर को देखेंगे तो लगेगा कि इस तस्वीर में मौजूद कई घोड़े हैं, मगर सच्चाई जानने के बाद चौंक जाएंगे. इस तस्वीर में जेब्रा की परछाई है, जो घोड़े जैसी दिख रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर पर 17 सौ से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.