अफ्रीकी पंडित जी ने की नई कार की पूजा, संस्कृत में पढ़े मंत्र, अंदाज ने जीता दिल

वीडियो में एक अफ्रीकी पंडित जी नई कार की पूजा करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे संस्कृत में मंत्र पढ़ रहे हैं.

अफ्रीकी पंडित जी ने की नई कार की पूजा, संस्कृत में पढ़े मंत्र, अंदाज ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कंधे पर गमछा डाले विदेशी पंडित जी संस्कृत में मंत्र पढ़ते हुए हिंदू रीति रिवाज से एक विदेशी कपल की शादी करवाते नजर आए थे. वैसा ही एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो में एक अफ्रीकी पंडित जी नई कार की पूजा करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे संस्कृत में मंत्र पढ़ रहे हैं. 

मंत्रों के साथ की गाड़ी की पूजा (African Pandit Ji Car Pooja)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक अफ्रीकी शख्स नई कार की पूजा-पाठ में जुटा हुआ है. इस दौरान शख्स अफ्रीकी में पहना जाने वाला परिधान पहना हुआ है और हाथ जोड़कर संस्कृत के मंत्रों का उच्चारण कर रहा है. इस दौरान शख्स बाकायदा आचमन और जल छिड़कते हुए तेज-तेज मंत्रों का उच्चारण कर रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर कुछ लोग शख्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, तो कुछ वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो की जमकर हो रही तारीफ (african hindu pandit video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को 6 दिसंबर को @gsv_ramu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, 'ये शख्स अफ्रीकी हिंदू पंडित है और अपनी नई गाड़ी की पूजा कर रहा है.' एक मिनट छह सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6 लाख 61 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि 17 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.