एक सच्ची प्रेम कहानी : मुर्गे को शख्स ने पिंजरे में बंद किया तो मुर्गी ने बिना डरे आज़ाद करा दिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मुर्गी और एक मुर्गा आपस में प्यार कर रहे हैं. एक शख्स आता है और मुर्गे को एक पिंजरे में बंद कर देता है. फिर मुर्गे की प्रेमिका आती है और बिना डरे मुर्गे को पिंजरे से आज़ाद करवा देती है.

एक सच्ची प्रेम कहानी : मुर्गे को शख्स ने पिंजरे में बंद किया तो मुर्गी ने बिना डरे आज़ाद करा दिया

प्यार एक ख़ूबसूरत अहसास होता है, जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है. प्यार में पड़े लोग इतिहास रच देते हैं. लोग अपने प्यार को अमर बनाने के लिए कुछ भी कर देते हैं. ताजमहल इसका जीता जागता उदाहरण है. इंसानों की तरह जानवर और पक्षी भी प्यार करते हैं. वो भी एक दूसरे का साथ चाहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुर्गे को एक शख्स पिंजरे में बंद कर दिया है. ऐसे में मुर्गी आती है और मुर्गे को आज़ाद करवा देती है. बाद में दोनों गले मिलते हैं और एक जगह बैठ जाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मुर्गी और एक मुर्गा आपस में प्यार कर रहे हैं. एक शख्स आता है और मुर्गे को एक पिंजरे में बंद कर देता है. फिर मुर्गे की प्रेमिका आती है और बिना डरे मुर्गे को पिंजरे से आज़ाद करवा देती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 38 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोनों का प्यार देखकर मैं दंग रह गया हूं. उम्मीद है दोनों जिंदा रहें. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये प्यार अनोखा है.

वीडियो देखें- वायरल वीडियो : जब घर में घुसकर घूमता रहा तेंदुआ...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com